Sidhu Musewala Murder: बदला लेने के लिए हुआ सिद्धू मूसेवाला का मर्डर? सामने आया हत्या का कनाडा कनेक्शन
Advertisement
trendingNow11201260

Sidhu Musewala Murder: बदला लेने के लिए हुआ सिद्धू मूसेवाला का मर्डर? सामने आया हत्या का कनाडा कनेक्शन

Sidhu Musewala Murder: सिंगर मूसेवाला मर्डर केस में खुलासा, गैंगस्टर गोल्डी बरार ने ली हत्या की जिम्मेदारी, जानिए क्या है मर्डर का कनाडा कनेक्शन...

फाइल फोटो

Sidhu Musewala Murder: पंजाब के जानेमाने सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या से पूरा देश स्तब्ध है. बदमाशों ने उनके ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया. यह घटना उस समय हुई जब वह मूसेवाला खुद अपनी कार चला रहे थे. मूसेवाला की हत्या के कुछ ही देर बाद गैंगस्टर गोल्डी बरार ने इस मर्डर की जिम्मेदारी ली है. वहीं अब इस मर्डर के बारे में यह भी कयास लगाया जा रहा है कि यह हत्या बदले के लिए की गई है. 

लारेंस बिश्नोई के निशाने पर थे मूसेवाला 

सिद्धू मूसेवाला पंजाब के टॉप मोस्ट गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई और उसके गैंग के निशाने पर था. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक लंबे समय से सिद्धू मूसेवाला गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई के निशाने पर था. इसलिए मौका मिलते ही इस गैंगस्टर ने सिंगर की हत्या करवा दी. सूत्रों की मानें तो सिद्धू मूसेवाला इन दिनों बिश्नोई गैंग के विरोधी ग्रुप को सपोर्ट कर रहे थे. 

fallback

सोशल मीडिया पर कनाडा के गैंगस्टर ने ली जिम्मेदारी

इसी बीच जहां इस मर्डर को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही हैं. तभी सोशल मीडिया पर कनाडा बेस्ड गैंगस्टर गोल्डी बरार ने सिद्धू मूसेवाला की मौत की जिम्मेदारी ली है. गोल्डी ने फेसबुक पर इस हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए पोस्ट लिखी है.

क्या बदले के लिए हुआ मर्डर

इसी बीच एक कयास और लगा या जा रहा है कि सिद्धू की हत्या बदला लेने के लिए की गई है. सवाल है कि क्या 8 अगस्त 2021 को मोहाली के सेक्टर 71 में यूथ अकाली लीडर Vicky Middukhera की हत्या का बदला लेने के लिए सिद्धू मूसेवाला को गोलियां मारी गईं और उन्हें मौत के घाट उतारा गया. 

इसे भी पढ़ें:  Sidhu Moosewala Passed Away: पंजाबी गानों से लेकर राजनीति तक, ऐसा था सिद्धू मूसेवाला का करियर

बीते साल दिन दहाड़े हुई थी हत्या 

सूत्रों ने बताया की 8 अगस्त 2021 को मोहाली में दिन दहाड़े Vicky Middukhera की हत्या की गई थी, Vicky पंजाब के गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई का बेहद करीबी था. हत्याकांड में सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर शगन प्रीत सिंह का नाम सामने आया था. पुलिस मैनेजर तक पहुंच पाती उसके पहले ही वो भारत से फरार होकर आस्ट्रेलिया पहुंच गया. पंजाब पुलिस ने सिद्धू के मैनेजर के खिलाफ LOC भी जारी किया हुआ है. सूत्रों ने बताया की अगस्त 2021 में मोहाली में Vicky Middukhera की हत्या का बदला लेने के लिए लारेंस बिश्नोई गैंग सिद्धू पर हमले की फिराक में था.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news