Sonu Nigam के पिता के घर से 72 लाख रुपये की चोरी, पूर्व ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज
Advertisement
trendingNow11622700

Sonu Nigam के पिता के घर से 72 लाख रुपये की चोरी, पूर्व ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज

Sonu Nigam के पिता अगम कुमार निगम के पूर्व ड्राइवर पर उनके घर से 72 लाख रुपये चोरी करने के संदेह में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी.

Sonu Nigam के पिता के घर से 72 लाख रुपये की चोरी, पूर्व ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज

Bollywood Singer Sonu Nigam: गायक सोनू निगम के पिता अगम कुमार निगम के पूर्व ड्राइवर पर उनके घर से 72 लाख रुपये चोरी करने के संदेह में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. कथित चोरी पिछले 72 घंटे में अंधेरी वेस्ट उपनगर में विंडसर ग्रैंड अपार्टमेंट में स्थित अगम कुमार निगम के घर में दो किस्तों में हुई. जिस समय चोरी हुई, वह घर पर नहीं थे.

पुलिस ने क्या कहा?

गायक की बहन निकिता द्वारा बुधवार को दर्ज कराई गई शिकायत के बाद ओशिवारा पुलिस हरकत में आई. पुलिस के अनुसार, निकिता ने कहा कि उसके पिता ने रेहान नाम के एक ड्राइवर को काम पर रखा था, जिसने लगभग आठ महीने तक काम किया. ड्राइवर को हाल ही में खराब प्रदर्शन के कारण हटा दिया गया था.

पिछले रविवार को सोनू निगम के पिता पास के वर्सोवा में निकिता के घर गए थे और बाद में विंडसर ग्रैंड में अपने घर लौट आए थे. उस शाम उन्होंने अपनी बेटी को फोन किया और उसे सूचित किया कि अलमारी में उनके डिजिटल लॉकर से 40 लाख रुपये गायब हैं. अगले दिन निगम सीनियर अपने बेटे सोनू के घर वर्सोवा गए और शाम को लौटे तो उन्होंने देखा कि डिजिटल लॉकर से और 32 लाख रुपये गायब हो गए हैं. कुल 72 लाख रुपये की चोरी की दो घटनाओं के बाद निकिता ने पुलिस से संपर्क किया. आगे के ब्योरे की प्रतीक्षा है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news