निकिता हत्याकांड: SIT ने शुरू की जांच, 30 दिनों के अंदर दायर होगी चार्जशीट
Advertisement
trendingNow1775107

निकिता हत्याकांड: SIT ने शुरू की जांच, 30 दिनों के अंदर दायर होगी चार्जशीट

एसआईटी (SIT) ने निकिता तोमर (Nikita Tomar) के परिवार से करीब एक घंटे तक मुलाकात की और पिता, भाई, मामा समेत अन्य सदस्यों से जानकारी हासिल की.

निकिता हत्याकांड: SIT ने शुरू की जांच, 30 दिनों के अंदर दायर होगी चार्जशीट

फरीदाबाद: हरियाणा के फरीदाबाद से सटे बल्लभगढ़ में हुए निकिता तोमर हत्याकांड (Nikita Tomar Murder) में एसआईटी (SIT) ने अपनी जांच शुरू कर दी है. एसआईटी की टीम बुधवार को बल्लभगढ़ पहुंची और निकिता के परिवार के मुलाकात की. इस बीच सूत्रों ने बताया कि टीम तेजी से जांच करेगी और 30 दिन के अंदर चार्जशीट दायर करेगी.

  1. एसआईटी की टीम निकिता के परिवार के मुलाकात की
  2. SIT ने कहा छूटे तथ्य FIR में शामिल कराने का विकल्प है
  3. हरियाणा के मंत्री ने कहा- फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलेगा केस

एसआईटी ने 1 घंटे तक की बात
एसआईटी की टीम ने परिवार के साथ चली एक घंटे की मुलाकात के दौरान निकिता के पिता, भाई, मामा और अन्य सदस्यों से बात की. एसआईटी के मुताबिक एफआईआर (FIR) में कोई तथ्य छूट गया है तो परिवार के पास उसे शामिल कराने का विकल्प है.

फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलेगा केस
केंद्रीय मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर और हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने निकिता के परिवार से मुलाकात की और न्याय का भरोसा दिलाया. मूलचंद शर्मा ने कहा कि केस की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में होगी. शूटर चाहे कितना भी ताकतवर क्यों ना हो उसे सख्त से सख्त सजा मिलेगी. वहीं आरोपी के चाचा जावेद ने कहा है कि वो निकिता के परिवार के साथ हैं.

राहुल-प्रियंका पर राजनीति करने का आरोप
बीजेपी नेता संजीव बालियान ने निकिता की हत्या पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा के बल्लभगढ़ नहीं जाने पर सवाल उठाया है और राजनीति करने का आरोप लगाया है. बीजेपी का आरोप है कि हाथरस जाने के लिए जिद पर अड़े राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा, इसलिए बल्लभगढ़ नहीं जा रहे हैं, क्योंकि आरोपी तौसीफ के परिवार के कई लोग कांग्रेस से जुड़े हुए हैं.

दिनदहाड़े दिया था घटना को अंजाम 
बताया जा रहा है कि जब छात्रा परीक्षा देकर कॉलेज से बाहर निकली तभी तौसीफ ने उसे गाड़ी में जबरदस्ती बैठाने की कोशिश की. लड़की ने बैठने से इनकार किया तो आरोपी ने उसे गोली मार दी और फरार हो गया. पीड़ित बीकॉम अंतिम वर्ष की छात्रा थी. इसके बाद गुस्साए परिजनों और प्रदर्शनकारियों ने दिल्ली-मथुरा नेशनल हाइवे को जाम कर दिया था. इसके बाद पुलिस ने तेजी दिखाते हुए हत्या के मुख्य आरोपी तौसीफ और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया.

Trending news