Bhopal: टेकऑफ करने के कुछ ही मिनट बाद खेत में जा गिरा Aircraft, कैप्टन समेत 3 लोग घायल
Advertisement
trendingNow1874082

Bhopal: टेकऑफ करने के कुछ ही मिनट बाद खेत में जा गिरा Aircraft, कैप्टन समेत 3 लोग घायल

भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट से उड़ान भरने के चंद मिनटों बाद ही एक प्लेन तकनीकी खराबी के चलते दुर्घटनाग्रस्त हो गया. इस हादसे में प्लेन के पायलट समेत 3 लोग घायल हो गए हैं.

भोपाल से गुना जा रहा प्लेन हुआ क्रैश (फोटो साभार: ANI).

भोपाल: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में भोपाल (Bhopal) शहर के पास शनिवार को एक छोटा विमान तकनीकी खराबी के कारण दुर्घटनाग्रस्त (Aircraft Crash) हो गया. इस हादसे में प्लेन में सवार पायलट, को-पायलट समेत तीन लोग मामूली रूप से घायल हो गए.

भोपाल से गुना जा रहा था प्लेन

प्लेन क्रैश की खबर पर तुरंत मौके पर पहुंचे गांधीनगर पुलिस थाना प्रभारी अरूण शर्मा ने बताया कि यह विमान भोपाल से गुना (Guna) जाने के दौरान शनिवार दोपहर को गांधीनगर के पास बड़वाई गांव के एक खेत में दुर्घटनाग्रस्त हो गया. वहीं, राजाभोज एयरपोर्ट के डायरेक्टर अनिल विक्रम ने बताया कि यह विमान एक सर्वे में शामिल था और तकनीकी खराबी के चलते दुर्घटनाग्रस्त हुआ.

ये भी पढ़ें:- PICS: एक पहिए वाली बाइक ने खींचा सबका ध्यान, हर कोई है हैरान

फस्ट ऐड के बाद अस्पताल से मिली छुट्टी

अच्छी बात यह रही कि विमान में गिरने के बाद आग नहीं लगी, इससे कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ. विक्रम ने बताया कि प्लेन के कैप्टन का नाम अश्विनी शर्मा है. उनके साथ ट्रेनी पायलट समी और राज भी प्लेन में मौजूद थे. इस हादसे में घायल हुए तीनों लोगों को मामूली चोटें आईं हैं और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया था, जहां प्राथमिक उपचार (First Aid) के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया.

(इनपुट: भाषा से भी)

LIVE TV

Trending news