अरुण जेटली की पुण्यतिथि पर बेटी सोनाली ने किया भावुक कर देना वाला ट्वीट
Advertisement
trendingNow1734073

अरुण जेटली की पुण्यतिथि पर बेटी सोनाली ने किया भावुक कर देना वाला ट्वीट

आज अरुण जेटली की पहली पुण्यतिथि है. पहली पुण्यतिथि पर याद करती हुई सोनाली जेटली बख्शी ने ट्वीट किया, “आज मेरे पिता अरुण जेटली के बिना एक साल हो गया, क्या मुझे उनकी याद आती है?

Late Arun Jaitley and Sonali Bakshi in the lap

नई दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के दिग्गज नेता और भारत के पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री स्वर्गीय अरुण जेटली(Former Union Finance Minister Late Arun Jaitley) की आज पहली पुण्यतिथि है. उनका निधन 24 अगस्त 2019 को हुआ था.

पहली पुण्यतिथि पर उन्हें याद करती हुईं उनकी बेटी सोनाली जेटली बख्शी (Sonali Jaitley Bakshi) ने ट्वीट किया, 'आज मेरे पिता अरुण जेटली के बिना एक साल हो गया, क्या मुझे उनकी याद आती है? हां. क्या मुझे उनकी मौजूदगी याद आती है? कभी नहीं, क्योंकि वह हमेशा मेरे साथ हैं. I LOVE YOU, डैड - थैंक्स फॉर एवरीथिंग.'

 

सोनाली ने पिता को याद करते हुए खुद से ही प्रश्न किया और खुद से ही जवाब भी मांग लिया. कहते हैं जब जिंदगी से कोई ऐसा शख्स जाता है तो हम खुद से ही सवाल करते हैं और खुद से जवाब मांगते हैं. एक पिता की कमी कोई पूरी नही कर सकता, क्योंकि पिता एक बेटी के लिए सब कुछ होता है और सोनाली जेटली बख्शी का अपने पिता अरुण से कुछ ऐसा ही रिस्ता था.

वहीं, आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने भी पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली को उनकी पुण्यतिथि पर याद किया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखा- इसी दिन, पिछले साल, हमने अरुण जेटली जी को खो दिया. मुझे अपने दोस्त की बहुत याद आती है. अरुण जी ने लगन से भारत की सेवा की. प्रधानमंत्री ने उनकी स्मृति में एक प्रार्थना सभा के दौरान उनकी टिप्पणियों का एक वीडियो भी टैग किया.

VIDEO-

Trending news