Watch: अधीर रंजन का भगवा रूप देखकर सोनिया गांधी के चेहरे पर आई मुस्कराहट, बोलीं- बहुत कलरफुल लग रहे हो
Advertisement
trendingNow12007896

Watch: अधीर रंजन का भगवा रूप देखकर सोनिया गांधी के चेहरे पर आई मुस्कराहट, बोलीं- बहुत कलरफुल लग रहे हो

Sonia Gandhi On Adhir Ranjan Chowdhury: संसद के शीत सत्र में कांग्रेस नेता सोनिया गांधी और अधीर रंजन चौधरी की सहज बातचीत का एक वीडियो वायरल हो गया. सोनिया ने इस बातचीत में अधीर रंजन की ड्रेस की तारीफ की. 

Watch: अधीर रंजन का भगवा रूप देखकर सोनिया गांधी के चेहरे पर आई मुस्कराहट, बोलीं- बहुत कलरफुल लग रहे हो

Sonia Gandhi On Adhir Ranjan Chowdhury in Parliament: संसद में जहां विभिन्न दलों के बीच रोजाना कड़वाहट भरी बहस देखने को मिलती है. वहीं कई बार ऐसे हल्के-फुल्के मौके भी आ जाते हैं, जो हर किसी के चेहरे पर मुस्कराहट दे जाते हैं. ऐसा ही कुछ मंगलवार को उस वक्त दिखाई दिया, जब सोनिया गांधी ने अधीर रंजन चौधरी की कलरफुल ड्रेस पर उनकी तारीफ कर दी. उनकी तारीफ का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिस पर नेटिजन जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

अधीर रंजन ने सोनिया का किया सम्मान

कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी संसद के विंटर सेशन मे भाग लेने के लिए मंगलवार को पार्लियामेंट में पहुंची थी. संसद के गेट पर वे अपनी गाड़ी से उतरीं तो उनके स्वागत के लिए लोकसभा में पार्टी के संसदीय दल के नेता अधीर रंजन चौधरी मौजूद थे. उन्होंने भगवा कलर की शर्ट और जैकेट पहन रखी थी. जैसे ही सोनिया गांधी से उतरी, उन्होंने सम्मानस्वरूप अपने हाथ जोड़कर उन्हें 'गुड मॉर्निंग मैडम' कहा. 

'लुकिंग कलरफुल टुडे'

इस पर सोनिया गांधी ने मुस्कराते हुए 'लुकिंग कलरफुल टुडे' यानी आज आप रंगीन दिख रहे कहकर उनकी तारीफ की.  यह सुनती ही आसपास खड़े सभी लोग हंसने लगे. वहीं सोनिया गांधी भी मुस्कराते हुए सदन की ओर आगे बढ़ चलीं. उनके साथ ही अधीर रंजन चौधरी भी सदन की सीढ़ियां चढ़ते हुए अंदर चले गए. 

लोगों को पसंद आया अंदाज

संसद परिसर में नेताओं का यह हल्का-फुल्का अंदाज वहां खड़े सभी लोग भी देख रहे थे. उन्हें भी दोनों नेताओं का यह अंदाज पसंद आया और चारों ओर मुस्कराहट फैल गई. किसी कैमरामैन यह पल अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिए, जो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो गए. इस वायरल वीडियो पर लोग तमाम मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ओ भाई साहब. दिन बन गया इनका.' एक अन्य यूजर ने कहा, 'केसरिया कलरफुल ही लगेगा.' 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news