सपा नेता का भड़काऊ बयान, कहा- BJP को सत्ता से हटाने के लिए गोली खाने को रहें तैयार
Advertisement
trendingNow11055896

सपा नेता का भड़काऊ बयान, कहा- BJP को सत्ता से हटाने के लिए गोली खाने को रहें तैयार

उत्तर प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी (Ram Govind Chaudhary) ने योगी सरकार को तानाशाह करार दिया है. राम गोविंद चौधरी ने कहा कि इस सरकार को सत्ता से हटाने का वक्त आ गया है.

समाजवादी पार्टी ने नेता राम गोविंद चौधरी (फाइल फोटो)

बलिया: उत्तर प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी (Ram Govind Chaudhary) ने योगी सरकार को तानाशाह करार दिया है. गोविंद चौधरी ने कहा कि योगी सरकार को सत्ता से उखाड़ फेंकने के लिए एसपी (SP) कार्यकर्ताओं को फांसी पर चढ़ने से लेकर गोली खाने तक के लिए तैयार रहना पड़ेगा.

  1. 'प्रदेश के राजनीतिक हालात चिंताजनक'
  2. 'दलितों-गरीबों की नहीं हो रही सुनवाई'
  3.  
  4. यूपी में अगले साल होंगे असेंबली इलेक्शन

बलिया में हुआ जनसभा का आयोजन

समाजवादी पार्टी (SP) के सीनियर लीडर नेता राम गोविंद चौधरी (Ram Govind Chaudhary) शनिवार को बलिया जिले एसपी और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के कार्यकर्ता सम्मान समारोह को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने योगी सरकार को दिशाहीन और तानाशाह बताते कहा कि इस सरकार ने यूपी को बर्बाद कर दिया है. 

'प्रदेश के राजनीतिक हालात चिंताजनक'

उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश के राजनीतिक हालात इस समय चिंताजनक हैं. राजनीतिक विरोधियों से दुश्मन की तरह व्यवहार किया जा रहा है. राम गोविंद चौधरी (Ram Govind Chaudhary) ने कहा, ‘सरकारी जांच एजेंसियों का सरकारी पार्टी के कार्यकर्ता के रूप में उपयोग किया जा रहा है.’

'दलितों-गरीबों की नहीं हो रही सुनवाई'

सुभासपा के राष्ट्रीय महासचिव अरविंद राजभर और फूलन सेना के प्रदेश अध्यक्ष साहनी वीरेंद्र निषाद ने भी सभा को संबोधित किया. अरविंद राजभर ने कहा कि योगी सरकार में दलितों और गरीबों की कोई सुनवाई नहीं हुई. इसलिए अब इस सरकार को सत्ता से हटाने का वक्त आ गया है. 

ये भी पढ़ें- सपा सरकार में कब्रिस्तान पर बर्बाद होता था गरीबों का पैसा, CM योगी का निशाना

यूपी में अगले साल होंगे असेंबली इलेक्शन

बताते चलें कि यूपी में अगले साल असेंबली के चुनाव (UP Assembly Election 2022) होने हैं. इसके लिए बीजेपी और एसपी के नेता धुआंधार रैलियां करने में जुटे हैं. हालांकि ओमिक्रॉन वेरिएंट के बढ़ते खतरों को देखते हुए इलाहाबाद हाई कोर्ट ने सरकार ने चुनावी रैलियों को रोकने और इलेक्शन टालने की सलाह दी है. 

LIVE TV

Trending news