5 साल के बच्चे ने पुलिस अंकल से की ट्यूशन टीचर की शिकायत, जानिए क्या है वजह
Advertisement

5 साल के बच्चे ने पुलिस अंकल से की ट्यूशन टीचर की शिकायत, जानिए क्या है वजह

व्यक्ति ने बच्चे को बोलने से रोकने का प्रयास किया. फिर बच्चा खुद पुलिस को अपनी टीचर के घर भी लेकर गया.

फाइल फोटो

चंडीगढ़: पंजाब पुलिस के अधिकारी ने एक शख्स को उस समय COVID-19 कर्फ्यू पाबंदियों का उल्लंघन करते हुए पकड़ लिया जब वह दो बच्चों को ट्यूशन क्लास से वापस लेकर आ रहा था. जब पुलिस द्वारा शख्स से पूछताछ की जा रही थी तब 5 साल के बच्चे ने तुरंत ट्यूशन पढ़ाने वाली अपनी टीचर का पता बता दिया. शनिवार को हुई इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

  1. कोरोना की वजह से लागू कर्फ्यू के दौरान भी बच्चों को पढ़ाने के लिए अपने घर बुलाती थी टीचर
  2. डीएसपी ने शिक्षिका से पूछा, ‘‘बच्चों को पढ़ाने के लिए आपको अनुमति किसने दी?
  3. डीएसपी ने शिक्षिका को ट्यूशन पढ़ाने के लिए डांट भी लगाई

जब पुलिसकर्मी ने व्यक्ति से ट्यूशन पढ़ाने वाली टीचर के बारे में पूछा तो बच्चे ने उसका नाम ले लिया. व्यक्ति ने बच्चे को बोलने से रोकने का प्रयास किया लेकिन बच्चे ने अपनी टीचर के घर का पता भी बता दिया. बच्चा खुद पुलिस को अपनी टीचर के घर भी ले गया.

बच्चे द्वारा सूचना दिए जाने के बाद बटाला इलाके के सब इंस्पेक्टर गुरदीप सिंह ने लॉकडाउन के दौरान ट्यूशन पढ़ाने के लिए टीचर की खिंचाई की और दोनों बच्चों के अभिभावकों को बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने के लिए ले जाने को लेकर डांटा.

ये भी पढ़ें- कोरोना: PM मोदी आज फिर करेंगे मुख्यमंत्रियों के साथ चर्चा, Lockdown पर हो सकता है फैसला

डीएसपी ने शिक्षिका से पूछा, ‘‘बच्चों को पढ़ाने के लिए आपको अनुमति किसने दी?’’ डीएसपी ने शिक्षिका को ट्यूशन पढ़ाने के लिए डांट भी लगाई.

डीएसपी ने गुरदासपुर जिले के बटाला शहर के थाथरी मोहल्ले में व्यक्ति को कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर दो बच्चों के साथ पकड़ने के बाद उससे पूछा, "लोगों को लॉकडाउन के दौरान घर के अंदर रहने के लिए कहा गया है और आप बच्चों को ट्यूशन के लिए भेज रहे हैं, स्कूल बंद हैं. फिर, आप उन्हें क्यों भेज रहे हैं?"

ये भी पढ़ें- कुलगाम में सुरक्षाबलों से हुई मुठभेड़ में 4 आतंकी ढेर, सेना ने इस माह अब तक 26 आतंकी मार गिराए

डीएसपी ने कहा, ‘‘हम कोरोना वायरस के कारण लोगों को अपने घरों से बाहर नहीं आने के लिए कहते रहते हैं और आप बच्चों को ट्यूशन के लिए भेज रहे हैं.’’

बाद में डीएसपी ने मीडिया से कहा कि व्यक्ति ने माफी मांगी है और यह भी भरोसा दिया कि वह लॉकडाउन के दौरान बच्चों को ट्यूशन के लिए नहीं ले जाएगा.

(इनपुट- पीटीआई)

ये भी देखें

Trending news