close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जोधपुर: ACB ने एसडीएम के रीडर को 10 हजार घूस लेते किया गिरफ्तार, पूछताछ जारी

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (Anti Corruption Bureau) जोधपुर(Jodhpur) की स्पेशल टीम ने जिले के बावड़ी एसडीएम के रीडर को 10 हजार की रिश्वत (Bribe) लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया.

जोधपुर: ACB ने एसडीएम के रीडर को 10 हजार घूस लेते किया गिरफ्तार, पूछताछ जारी
एसीबी ने मामले की जांच शुरू कर दी है. (प्रतीकात्मक फोटो साभार: DNA)

जोधपुर: भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (Anti Corruption Bureau) जोधपुर(Jodhpur) की स्पेशल टीम ने जिले के बावड़ी एसडीएम के रीडर को 10 हजार की रिश्वत (Bribe) लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया. 

बावड़ी एसडीएम के रीडर छोगाराम विश्नोई ने यह रिश्वत राशि जमीन पर लगे स्टे आदेश को हटाने और जमीन पर पत्थर गढ़ी का आदेश करवाने की एवज में ली थी. फिलहाल एसीबी आरोपी रीडर छोगाराम से पूछताछ करने में जुटी हुई है. एसीबी स्पेशल यूनिट जोधपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एसीबी दुर्ग सिंह राजपुरोहित ने बताया कि धनारी निवासी केसाराम ने एसीबी में शिकायत दर्ज की.

50 हजार रिश्वत की हो रही थी मांग
शिकायत में उसने बताया कि उसकी मां के नाम चिंदड़ी गांव में जमीन आई हुई जमीन पर लगे स्टे को हटाने और एसडीएम से पत्थर गढ़ी का आदेश करवाने के एवज में रीडर छोगाराम रिश्वत राशि 50 हजार की मांग कर रहा है. इससे पहले आरोपी रीडर छोगाराम बिश्नोई उससे 25 हजार की रिश्वत ले चुका है. अब 10 हजार की रिश्वत की मांग कर रहा है. 

आरोपी रंगेहाथ गिरफ्तार
जानकारी मिलने के बाद एसीबी ने मामले का सत्यापन करवाने के बाद सोमवार को ट्रैप की कार्रवाई को अंजाम देते हुए बावड़ी एसडीएम के रीडर छोगाराम बिश्नोई को परिवादी से 10 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया. फिलहाल एसीबी ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है.