close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सतीश पूनिया ने CM पर साधा निशाना, कहा- राजस्थान के गृहमंत्री नहीं ले रहे जिम्मेदारी

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि प्रदेश में पिछले 10 महीनों 5 हजार से भी ज्यादा वारदातें हुई हैं. 

सतीश पूनिया ने CM पर साधा निशाना, कहा- राजस्थान के गृहमंत्री नहीं ले रहे जिम्मेदारी
फाइल फोटो

हनुमान तंवर, डीडवाना: भाजपा के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां का शनिवार को प्रदेशाध्यक्ष बनने के बाद पहली बार कुचामन सिटी पहुंचने पर स्वागत किया गया. पूनिया जयपुर से खींवसर जाते हुए नारायणपुरा में कुछ देर के लिए रुके थे. जहां नागौर जिले देहात भाजपा इकाई के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया.

सतीश पूनिया ने यहां कार्यकर्ताओ द्वार आयोजित स्वागत समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि दो विधानसभाओं में होने वाले यह उपचुनाव हैं क्योंकि राजस्थान की जनता कांग्रेस के 10 महीने के अराजक शासन से त्रस्त हो गई है. उन्होंने कांग्रेस पर हमलावर होते हुए कहा कि झूठ बोलकर कांग्रेस सत्ता में आई थी. चुनावों से पहले कांग्रेस ने कई वादे किए थे. किसानों को पूरा कर्ज माफ करने का वादा केवल चुनावी वादा रहा. बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता देने का वादा भी अधूरा है. सरकार की सूची में कुल 72 हजार बेरोजगार हैं जबकि प्रदेश 27 लाख से ज्यादा बेरोजगार है. 

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि प्रदेश में पिछले 10 महीनों 5 हजार से भी ज्यादा वारदातें हुई हैं. उसमे दुष्कर्म, हत्या, डकैती, बलात्कार लूटपाट यह सब शामिल है. समझ में यह नहीं आता कि मुख्यमंत्री जो गृहमंत्री हैं वो इस पद की जिम्मेदारी से बच कैसे सकते हैं. पूनिया ने कहा कि राजस्थान में लोगों में एक तरीके का भय है और अपराधी बेखौफ हो गए हैं इसलिए मैं चाहता हूं कि इस चुनाव का जनता के माध्यम से पूरे देश में एक संदेश जाए और हम सब गठबंधन का धर्म निभाते हुए कांग्रेस को ज्यादा वोटों से हराएं ताकि सरकार के खिलाफ एक संदेश पूरे देश मे जाए.

इस मौके पर प्रदेश महामंत्री बिरमदेव सिंह जेसास, भाजपा नागौर देहात जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश मोदी, महामंत्री प्रवीण पुरोहित, पूर्व विधायक विजय सिंह चौधरी, पूर्व माटी कला बोर्ड के चेयरमैन हरिश्चंद्र कुमावत, मकराना विधायक रूपाराम मुरावतिया, परबतसर के पूर्व विधायक मानसिंह किनसरिया, नगर पालिका चेयरमैन राधेश्याम गट्टानी, कुचामन भाजपा नगर अध्यक्ष राजेंद्र सिंह प्रेमपुरा सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओ ने प्रदेशाध्यक्ष का कुचामन की सीमा में पहुंचने पर स्वागत किया.