कांग्रेस नेता जयराम रमेश के बाद अभिषेक मनु सिंघवी ने भी की मोदी सरकार के योजनाओं की तारीफ
Advertisement
trendingNow1566054

कांग्रेस नेता जयराम रमेश के बाद अभिषेक मनु सिंघवी ने भी की मोदी सरकार के योजनाओं की तारीफ

इससे पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने कहा था कि पीएम मोदी के काम के महत्व को स्वीकार नहीं करने और हर समय उन्हें खलनायक की तरह पेश करने से कुछ हासिल नहीं होने वाला है

देश के वरिष्ठ वकील एवं कांग्रेसी नेता अभिषेक मनु सिंघवी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: एक-एक कर कांग्रेस में ऐसे नेता बढ़ते जा रहे हैं जो पीएम मोदी का अंधविरोध करने से इनकार करते हों. देश के वरिष्ठ वकील एवं कांग्रेसी नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने भी पीएम मोदी के काम की तारीफ करते हुए एक ट्वीट किया है. अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा है कि पीएम मोदी को खलनायक की तरह पेश करना गलत है और ऐसा करके विपक्ष एक तरह से उनकी मदद करता है.

ट्वीट में उन्होंने लिखा है, "हमेशा कहा है #Modi को बुरा दिखाना गलत है. वे न केवल देश के #PM हैं, एक तरह से विपक्ष वास्तव में उनकी मदद करता है. काम हमेशा अच्छे, बुरे और मामूली होते हैं- उनका मूल्यांकन मुद्दों के आधार पर करना चाहिए ना कि इंसान के आधार पर. निश्चित रूप से, #ujjawala योजना अन्य अच्छे कामों में से एक है. #Jairamramesh."

इससे पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने कहा था कि पीएम मोदी के काम के महत्व को स्वीकार नहीं करने और हर समय उन्हें खलनायक की तरह पेश करने से कुछ हासिल नहीं होने वाला है. आपको याद दिला दें कि जयराम ने बुधवार को कहा था कि यह वक्त है कि मोदी के काम और 2014 से 2019 के बीच उन्होंने जो किया उसके महत्व को समझें, जिसके कारण वह सत्ता में लौटे. उन्होंने कहा कि शासन का मॉडल 'पूरी तरह नकारात्मक गाथा’ नहीं है. जयराम रमेश ने ये टिप्पणियां राजनीतिक विश्लेषक कपिल सतीश कोमीरेड्डी की किताब 'मालेवॉलेंट रिपब्लिक: ए शॉर्ट हिस्ट्री ऑफ द न्यू इंडिया' का विमोचन करते हुए की थीं. 

Trending news