क्वारंटाइन सेंटर में कोरोना मरीजों का लुंगी डांस, सोशल डिस्टेंसिंग की परवाह नहीं

क्वारंटाइन सेंटर में कोरोना मरीजों का लुंगी डांस, सोशल डिस्टेंसिंग की परवाह नहीं

एक सरकारी क्वारंटाइन सेंटर में रह रहे कोरोना मरीजों ने कुछ ऐसा किया कि जिसे देखकर सभी चौंक गए.

  • क्वारंटाइन सेंटर में कोरोना मरीजों ने एक पास खड़े होकर लुंगी डांस किया
  • सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की धज्जियां उड़ाई गईं
  • हमें लोग गलत कह रहे हैं लेकिन हम मस्ती करना चाहते थे- कोरोना मरीज

Trending Photos

क्वारंटाइन सेंटर में कोरोना मरीजों का लुंगी डांस, सोशल डिस्टेंसिंग की परवाह नहीं

तरुन, अगरतला: एक तरफ जहां कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण को लेकर के देशभर में लोगों के अंदर खौफ पैदा है, वहीं दूसरी तरफ त्रिपुरा की राजधानी अगरतला के एक सरकारी क्वारंटाइन सेंटर में रह रहे कोरोना मरीजों ने कुछ ऐसा किया कि जिसे देखकर सभी चौंक गए.

अगरतला के एक सरकारी क्वारंटाइन सेंटर में सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए यहां पर मौजूद कोरोना मरीजों ने बिना किसी परवाह और बिना किसी की चिंता के लुंगी डांस किया. ऐसे में इन लोगों में संक्रमण का खतरा बढ़ गया है.

लुंगी डांस करने वाले एक मरीज ने बताया कि यहां पर त्रिपुरा के अलग-अलग जगहों से लोग आकर इलाज करवा रहे हैं. साथ ही उन्होंने बताया कि यहां पर उनका वक्त बहुत अच्छा बीत रहा है, भले ही समय खराब चल रहा हो. इसीलिए अपने इस खराब समय को अच्छे से बिताने के लिए थोड़ा नाच गाना कर लिया.

ये भी पढ़ें- असम: ‘ऑयल इंडिया’ के तेल के कुएं में लगी भीषण आग, 2 फायर फाइटर्स की मौत

एक दूसरे मरीज ने कहा कि बाहर से लोगों को लगता होगा कि हम लोग गलत कर रहे हैं लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है. क्योंकि हम लोग चार कमरों में बंद हैं, हमारे अंदर भी एक इच्छा होती है कि हम भी थोड़ा मस्ती करें. इसीलिए हम लोग यहां पर गाना बजाना और नाच गाना कर रहे हैं और इससे हमारा माइंड फ्रेश रहता है.

ये वीडियो भी देखें-

Trending news