close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

विखे पाटिल को मंत्री बनाने के बाद CM पर बरसे NCP नेता अजित पवार, पूछा सवाल

पवार ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस पर निशाना साधते हुए पूछा कि क्या कांग्रेस के पूर्व नेता विखे पाटिल को मंत्रिमंडल में इसलिये शामिल किया ताकि उन्हें पिछले साल उनके द्वारा उठाये गए "करोड़ों रुपये के मुंबई विकास योजना घोटाले" पर खामोश रखा जा सके. 

विखे पाटिल को मंत्री बनाने के बाद CM पर बरसे NCP नेता अजित पवार, पूछा सवाल
पूर्व उपमुख्यमंत्री अजित ने घोटालों के कारण मंत्री बनाने की बात कही. (फाइल फोटो)

मुंबई: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता अजित पवार ने रविवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस पर निशाना साधते हुए पूछा कि क्या कांग्रेस के पूर्व नेता विखे पाटिल को मंत्रिमंडल में इसलिये शामिल किया ताकि उन्हें पिछले साल उनके द्वारा उठाये गए "करोड़ों रुपये के मुंबई विकास योजना घोटाले" पर खामोश रखा जा सके. 

महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के पूर्व नेता विखे पाटिल को रविवार को फड़णवीस के मंत्रिमंडल में शामिल कर लिया गया. विखे पाटिल ने पिछले साल आरोप लगाया था कि मुख्ममंत्री कार्यालय (सीएमओ) ने कुछ बिल्डरों के साथ मुंबई विकास नियंत्रण और संवर्धन विनियमन 2034 में उनके अनुकूल कुछ परिवर्तनों के लिये 10 हजार करोड़ रुपये का सौदा किया है.

पूर्व उपमुख्यमंत्री अजित ने पत्रकारों से कहा, "मुझे शक है कि विखे पाटिल को फड़णवीस सरकार में इसलिये जगह दी गई ताकि वह घोटाले पर अपना मुंह बंद रखें और इस पर आगे न बढ़ें और न ही अदालत का रुख कर सकें."