आंध्र प्रदेश: चंद्रबाबू नायडू ने कहा- किसी भी जांच से भयभीत नहीं हूं
Advertisement
trendingNow1548184

आंध्र प्रदेश: चंद्रबाबू नायडू ने कहा- किसी भी जांच से भयभीत नहीं हूं

नायडू ने दावा किया कि राज्य में पूंजी निर्माण के लिए उनकी सरकार द्वारा किए गए विभिन्न प्रयासों के फल लोगों तक पहुंचे हैं.

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू (फाइल फोटो)

अमरावती: आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू ने बुधवार को कहा कि उन्होंने सत्ता में रहने के दौरान कुछ गलत नहीं किया है और इसलिए वह सरकार द्वारा किसी भी जांच से भयभीत नहीं हैं. 

चंद्रबाबू ने अपने गृह जनपद चित्तूर में अपने विधानसभा क्षेत्र कुप्पम में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि उन्होंने लोगों की समस्याओं को दूर करने और राज्य के विकास की हर संभव कोशिश की. उन्होंने पूछा, 'आप मुझे बताइए मैंने क्या गलत किया है.'

नायडू ने दावा किया कि राज्य में पूंजी निर्माण के लिए उनकी सरकार द्वारा किए गए विभिन्न प्रयासों के फल लोगों तक पहुंचे हैं. उन्होंने कहा, 'कल्याणकारी योजनाओं ने समाज के सभी वर्गो को लाभ पहुंचाया है.'

नायडू ने कहा कि उनके प्रयासों के कारण ही कोरियाई ऑटो कंपनी, किया ने सूखा संवेदी जिले अनंतपुर में अपना संयंत्र लगाया और एचसीएल जैसी कंपनियां अमरावती आईं.

वाईएसआर सरकार ने टीडीपी के पांच सालों के शासन के दौरान विभिन्न विभागों में हुए घोटालों और अनियमितताओं की जांच के लिए पिछले सप्ताह कैबिनेट की एक उपसमिति गठित की थी.

मुख्यमंत्री वाई.एस. जगनमोहन रेड्डी ने समिति से कहा है कि वह अपने पूर्ववर्ती द्वारा कार्यो और ठेकों के आवंटन में किए गए गंभीर उल्लंघनों की जांच करे. टीडीपी प्रमुख ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि वे विपक्ष में होने से उदास न हों और लोगों की समस्याएं सुलझाने के लिए संघर्ष जारी रखें.

Trending news