close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सीएम जगन मोहन रेड्डी ने दिया आदेश, 'प्रजा वेदिका' पर बुधवार को चलेगा बुलडोजर

बैठक के दौरान सीएम जगन मोहन रेड्डी ने कहा कि यह दुखद है कि हम अपनी पहली ही बैठक में मानकों और नियमों की धज्जियां उड़ाकर बनाई गई इमारत को लेकर कर रहे हैं. 

सीएम जगन मोहन रेड्डी ने दिया आदेश, 'प्रजा वेदिका' पर बुधवार को चलेगा बुलडोजर
इस इमारत का इस्तेमाल चंद्रबाबू नायडू आधिकारिक उद्देश्यों के साथ ही पार्टी की बैठकों के लिए करते थे.

विजयवाड़ा: आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने सोमवार को विजयवाड़ा में एक बैठक के दौरान तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) के प्रमुख चंद्रबाबू नायडू सरकार के दौरान आधिकारिक बैठकों के लिए बनाई गई इमारत 'प्रजा वेदिका' को तोड़ने का आदेश दिया है. जगन मोहन रेड्डी ने इस इमारत को तोड़ने का काम बुधवार (26 जून) से शुरू करने के आदेश दिए हैं. बता दें कि 'प्रजा वेदिका' का निर्माण मुख्यमंत्री आवास के विस्तार के रूप में किया गया था.

बैठक के दौरान सीएम जगन मोहन रेड्डी ने कहा कि यह दुखद है कि हम अपनी पहली ही बैठक में मानकों और नियमों की धज्जियां उड़ाकर बनाई गई इमारत को लेकर कर रहे हैं. इससे पहले 4 जून को चंद्रबाबू नायडू ने रेड्डी को पत्र लिखकर अनुरोध किया था कि उन्हें अपने निजी आवास से जुड़ी 'प्रजा वेदिका' इमारत आवंटित कर दी जाए. उन्होंने पत्र में लिखा था कि इस इमारत को विपक्ष के नेता के आवास का उपभवन घोषित किया जाए. बता दें कि कृष्णा नदी के किनारे बनी इस इमारत के निर्माण में कथित रूप से नियमों को ताक पर रखा गया था.

 

 

इस इमारत का इस्तेमाल चंद्रबाबू नायडू आधिकारिक उद्देश्यों के साथ ही पार्टी की बैठकों के लिए करते थे. 'प्रजा वेदिका' का निर्माण 2015 में नायडू सरकार के दौरान आधिकारिक बैठकों के लिए किया गया था. बैठक के दौरान सीएम रेड्डी ने सीधे तौर पर चेतावनी देते हुए कहा कि हम सभी विभागों में पारदर्शिता लाएंगे और चंद्रबाबू नायडू और टीडीपी सरकार के गलत कामों पर कड़ी कार्रवाई करेंगे. बता दें कि नायडू अभी अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने गए हुए हैं. वहीं, टीडीपी नेताओं ने इस फैसले को बदले की राजनीति से प्रेरित बताया है.