शह-मात के गेम में आज BJP की बैठक, पायलट के अगले कदम पर सबकी नजर
Advertisement
trendingNow1711525

शह-मात के गेम में आज BJP की बैठक, पायलट के अगले कदम पर सबकी नजर

 भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के बुधवार को बैठक करने की खबर है.

राजस्थान में सियासी ड्रामा.

नई दिल्ली: कांग्रेस के राजस्थान में सियासी संग्राम (Rajasthan Political Crisis) पर भाजपा की नजर है. जानकारी के मुताबिक, मंगलवार दिनभर भाजपा नेताओं ने मंथन किया. इस बीच भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के बुधवार को भी बैठक करने की खबर है. बताया जा रहा है कि बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया, भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओम माथुर, राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री वी सतीश, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ और प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर मौजूद रहेंगे.

  1. कांग्रेस के सियासी संग्राम पर भाजपा की नजर
  2. मंगलवार दिनभर भाजपा नेताओं ने किया मंथन
  3. भाजपा के वरिष्ठ नेताओं की बुधवार को भी होगी बैठक

ये भी पढ़ें: सचिन पायलट के खिलाफ एक और बड़े एक्शन की तैयारी, छिन सकती है कांग्रेस की सदस्यता

इससे पहले आज पूनिया और कटारिया ने वसुंधरा राजे से फोन पर बात की, उन्होंने टेलीफोन पर वसुंधरा को राज्य के पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी. राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि बुधवार को होने वाली बैठक में वसुंधरा राजे भी शामिल होंगी.

खत्म हुई मंत्रिमंडल की बैठक

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के निवास पर आयोजित हुई मंत्रिमंडल की बैठक खत्म हो गई है. सभी मंत्री होटल के लिए रवाना हो गए हैं. बस में सबसे आगे नए प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा बैठे नजर आए.

आपको बता दें कि कांग्रेस से बगावत कर चुके युवा नेता सचिन पायलट (Sachin Pilot) को राजस्थान (Rajasthan) के डिप्टी सीएम पद से हटा दिया गया है.

Trending news