पायलट के लिए कांग्रेस के दरवाजे खुले हैं, कोई शिकायत है तो पार्टी बैठक में बोलें: सुरजेवाला

राजस्थान में गहलोत सरकार में जारी संकट का हल निकालने पहुंचे कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि सचिन पायलट के लिए कांग्रेस के दरवाजे खुले हैं.

पायलट के लिए कांग्रेस के दरवाजे खुले हैं, कोई शिकायत है तो पार्टी बैठक में बोलें: सुरजेवाला
Play

जयपुर: राजस्थान में गहलोत सरकार में जारी संकट का हल निकालने पहुंचे कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि सचिन पायलट के लिए कांग्रेस के दरवाजे खुले हैं. अगर उन्हें कोई शिकायत है तो पार्टी बैठक में अपनी बात रखें. सुरजेवाला ने कहा कि पिछले 48 घंटे में सचिन पायलट से कई बार चर्चा की है.

प्रेसवार्ता में रणदीप सुरजेवाला ने कहा है कि 100 विधायकों से अधिक से बात की गई. 48 से 72 घंटों में कई बार बातचीत हुई है. ऐसे में अब सार्वजनिक रूप से यह अपील की कि सचिन पायलट और विधायक बैठक में शामिल हो. रणदीप सुरजेवाला ने बयान दिया है कि सचिन पायलट और विधायक प्रभारी अविनाश पांडे को फोन कर सकते हैं. उन सभी की नाराजगी दूर कर उनका स्वागत है. अभी तक सचिन पायलट का कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है तो ऐसे में कैसे हम मान लें, वो साथ नहीं. उनकी बात सुनी जाएगी, समझी जाएगी. यहीं राजस्थान की वर्तमान में मांग है.

णदीप सुरजेवाला ने बड़ा बयान देते हु कहा कि बीजेपी के तीन बड़े विभाग हैं. आयकर विभाग, प्रवर्तन विभाग और सीबीआई. तीनों उनकी मदद में आगे आ जाते हैं. उन्होंने जयपुर में आयकर छापे पर सवाल खड़ा किया. कार्रवाई की कड़ी निंदा करते हुए सुरजेवाला ने कहा कि यह छापेमारी वाजिब नहीं है.