छत्तीसगढ़ के मंत्री ने कहा- किसानों को 2500 रुपए नहीं मिले तो दे दूंगा इस्तीफा
Advertisement

छत्तीसगढ़ के मंत्री ने कहा- किसानों को 2500 रुपए नहीं मिले तो दे दूंगा इस्तीफा

ट्वीटर पर प्रदेश के बेरोजगारों के प्रति चिंता व्यक्त करते हुए सिंहदेव ने लिखा था मैं शर्मिंदा हूं.

(फाइल फोटो)

रायपुर: छत्तीसगढ़ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और भूपेश बघेल सरकार में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव अपनी सरकार से खफा चल रहे हैं. हालही में उन्होंने मीडिया में ऐसे बयान दिए हैं जो इस ओर इशारा कर रहे हैं कि वो सूबे में अपनी ही सरकार के कामकाज से खुश नहीं हैं. ट्वीटर पर प्रदेश के बेरोजगारों के प्रति चिंता व्यक्त करते हुए सिंहदेव ने लिखा था मैं शर्मिंदा हूं. इसके अलावा उन्होंने हालही में कहा है कि अगली फसल से पहले किसानों को 2500 रुपए ना मिले तो वो इस्तीफा दे देंगे. 

टीएस सिंहदेव ने ट्वीट कर कहा- सभी बेरोजगार शिक्षा कर्मियों, विद्या मितान, प्रेरकों एवं अन्य युवाओं की पीड़ा से मैं बहुत दुखी और शर्मिंदा हूं. जन घोषणा पत्र के माध्यम से जो वायदा आपको किया था, मैं उस पर अटल हूं. उन्होंने आगे कहा- यही विश्वास दिला रहा हूं कि सरकार प्रयास कर रही है. हम आपके साथ हैं और साथ रहेंगे. 

आपको बता दें कि बीते सोमवार को एक युवक ने सीएम हाउस के सामने आग लगाकर जान देने की कोशिश की और मंगलवार को टीएस सिंहदेव का इस तरह का ट्वीट कई सियासी मायनों की ओर इशारा करने वाला है.

इस घटना के बाद स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर राज्य के नागरिकों से गुस्से में कोई अनचाहा कदम नहीं उठाने की अपील की. उन्होंने कहा कि खाने-पीने और कोविड19 महामारी से संबंधित सभी व्यवस्थाएं राज्य सरकार द्वारा की गई हैं.

Trending news