गीता ज्ञान देकर बदले डिप्टी सीएम के सुर, पलानीस्वामी को बताया 2021 का दावेदार
Advertisement
trendingNow1761339

गीता ज्ञान देकर बदले डिप्टी सीएम के सुर, पलानीस्वामी को बताया 2021 का दावेदार

एक ट्वीट से ऐसी अटकलों का बाजार गर्म हो गया था कि मानो डिप्टी सीएम इस बार कोई आर-पार का फैसला ले चुके हैं. ट्वीट में उन्होने लिखा था कि जो हुआ अच्छा हुआ, जो हो रहा है अच्छा हो रहा है और जो होगा वो भी अच्छा होगा. 

डिप्टी सीएम पनीरसेल्वम ने सीएम फेस को लेकर लग रही अटकलों पर विराम लगा दिया....

चेन्नई : अन्नाद्रमुक (AIADMK) के वरिष्ठ नेता और तमिलनाडु के उपमुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम (O Panneerselvam) ने बुधवार को कहा कि सूबे में अगले साल होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में के. पलानीस्वामी पार्टी (CM E Palaniswami) ही पार्टी की तरफ से मुख्यमंत्री पद का चेहरा होंगे. दरअसल सत्तारूढ़ पार्टी AIADMK ने इस बीच  11 सदस्यीय संचालन समिति का ऐलान किया है. इस समिति की नियुक्ति को लेकर उप मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम लंबे समय से मांग कर रहे थे. 

  1. पलानीस्वामी ही AIADMK के CM फेस
  2. डिप्टी सीएम पनीरसेल्वम ने दी जानकारी 
  3. ट्वीट के बाद आज खत्म कर दिया सस्पेंस

उप मुख्यमंत्री पनीरसेल्वम ने ऐलान किया है कि वर्तमान सीएम पलानीस्वामी ही तमिलनाडु विधान सभा चुनान 2021 के पार्टी की ओर से सीएम पर के दावेदार होंगे. 

लंबे समय से जारी विवाद का निपटारा
गौरतलब है कि ऐसी चर्चा थी कि सीएम पद को लेकर एआईएडीएम के दोनों बड़े नेताओं पनीरसेल्वम एवं पलानीस्वामी के बीच मतभेद है. 3 महीनों में ऐसे कई मौके आए जब सीएम पद को लेकर दोनो के बीच तनातनी दिखी. हाल ही में एक पोस्टर में पनीरसेल्वम को भविष्य का सीएम बताया गया तब मतभेद गहराने के आसार बढ़ गए थे. वहीं पार्टी के बाकी नेताओं के बीच भी इस मामले को लेकर एक स्पष्ट राय नहीं थी.

ये भी पढ़ें - क्या पंजाबी सिंगर दलेर मेंहदी की हुई है गिरफ्तारी? जानिए क्या है सच्चाई
 

दो दिन पहले के ट्वीट में था गीता का ज्ञान
उप मुख्यमंत्री के पांच तारीख को आए एक ट्वीट से ऐसी अटकलों का बाजार गर्म हो गया था कि मानो डिप्टी सीएम इस बार कोई आर-पार का फैसला ले चुके हैं. ट्वीट में उन्होने लिखा था कि जो हुआ अच्छा हुआ, जो हो रहा है अच्छा हो रहा है और जो होगा वो भी अच्छा होगा लेकिन दो दिन के भीतर ही उन्होंने सारा सस्पेंस खत्म कर दिया.

कमेटी गठन से खत्म हो गया विवाद
लेकिन सीएम पलानीस्वामी की सरकार और पार्टी के भीतर अहम फैसले लेने वाली 11 सदस्यीय संचालन समिति की नियुक्त का फैसला होते ही तमाम सियासी अफवाहों पर विराम लग गया.
हालांकि कौन बनेगा मुख्यमंत्री ये अभी इसलिए भी दूर की कौड़ी है कि पार्टी ने 2016  का चुनाव सूबे की सर्वमान्य नेता जे जयललिता की लहर पर सवार होकर जीता था. और जयललिता के निधन के बाद उनके जैसा कोई करिश्माई चेहरा पार्टी के पास नहीं है.

LIVE TV
 

Trending news