कोविड पॉजिटिव होने के बावजूद हाथरस गए थे AAP विधायक, महामारी एक्ट में मुकदमा दर्ज

 29 सितंबर को विधायक ने ट्वीट किया कर बताया था कि वो कोरोना वायरस (Covid-19) से संक्रमित हैं.  और उन्होने अपने संपर्क में आए लोगों को सावधानी बरतने के साथ कोरोना टेस्ट कराने की सलाह दी थी. 

कोविड पॉजिटिव होने के बावजूद हाथरस गए थे AAP विधायक, महामारी एक्ट में मुकदमा दर्ज
विधायक के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है...

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के विधायक कुलदीप कुमार के खिलाफ हाथरस के चंदपा थाने में महामारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है. विधायक पर आरोप लगाया गया है कि कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव होने के बावजूद वह हाथरस में पीड़िता के गांव पहुंचे और कई लोगों के साथ संपर्क में आने की वजह से उनके ऊपर भी संक्रमित होने का खतरा बढ़ा दिया है. गौरतलब है कि पार्टी के दलित चेहरे कुलदीप कुमार के साथ आप पार्टी के राज्यसभा सांसद और यूपी प्रभारी संजय सिंह भी बीते रविवार को हाथरस में पीड़ित परिवार से मिलने गए थे. 

विधायक ने खुद ट्वीट करके दी थी जानकारी
गौरतलब है कि 29 सितंबर को विधायक ने ट्वीट किया कर बताया था कि वो कोरोना वायरस (Covid-19) से संक्रमित हैं.  और उन्होने अपने संपर्क में आए लोगों को सावधानी बरतने के साथ कोरोना टेस्ट कराने की सलाह दी थी. 

एक देखिए वो ट्वीट जब कुलदीप ने हाथरस से लौटने पर वहां का अपडेट ट्विटर पर शेयर किया था.
 

LIVE TV
 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.