Zee Rozgar Samachar

पणजी उपचुनाव: BJP पर जीएसएम का हमला, जुआघर के मुद्दे पर मौन रहने का आरोप

आरएसएस की गोवा इकाई के पूर्व प्रमुख सुभाष वेलिंगकर की अगुवाई वाली जीएसएम ने इन जुआघरों का विरोध किया है और कहा है कि उन्हें नदी के पास से हटा कर अरब सागर की ओर भेजा जाए.

पणजी उपचुनाव: BJP पर जीएसएम का हमला, जुआघर के मुद्दे पर मौन रहने का आरोप
गोवा में मांडवी नदी पर छह जुआघर चल रहे हैं. (प्रतीकात्मक फोटो)

पणजी: गोवा सुरक्षा मंच ने सत्तारूढ़ भाजपा पर यहां मांडवी नदी तट पर संचालित हो रहे जुआघरों का कोई उल्लेख नहीं करने को लेकर रविवार को हमला बोला. आरएसएस की गोवा इकाई के पूर्व प्रमुख सुभाष वेलिंगकर की अगुवाई वाली जीएसएम ने इन जुआघरों का विरोध किया है और कहा है कि उन्हें नदी के पास से हटा कर अरब सागर की ओर भेजा जाए. 

पणजी विधानसभा उपचुनाव के लिए मुख्य उम्मीदवारों में वेलिंगकर, भाजपा प्रत्याशी सिद्धार्थ कुनकोलिएंकर और कांग्रेस के अतानासियो मोन्सेरेट हैं. यहां 19 मई को चुनाव होना है. 

जीएसएम के प्रचार प्रमुख महेश म्हांब्रे ने कहा, “पणजी उपचुनाव के लिए भाजपा के घोषणापत्र में तट पर चल रहे इन जुआघरों का कोई उल्लेख नहीं है जबकि पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत मनोहर पर्रिकर ने 2012 विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान इनके खिलाफ बोला था.” आपको बता दें कि, गोवा में मांडवी नदी पर छह जुआघर चल रहे हैं. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.