close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ज्ञानदेव आहूजा ने शशि थरूर पर दिया विवादित बयान, कहा- पागलखाने में कराए भर्ती

बीजेपी नेता ज्ञानदेव आहूजा के निशाने पर इस बार कांग्रेस नेता शशि थरूर है. उन्होंने शशि थरूर को पागलखाने में भर्ती करवाने की बात कह डाली.

ज्ञानदेव आहूजा ने शशि थरूर पर दिया विवादित बयान, कहा- पागलखाने में कराए भर्ती

जयपुर: बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष ज्ञानदेव आहूजा का विवादित बयान सामने आया है. उन्होंने कांग्रेस नेता शशि थरूर की मानसिक हालात बिगड़ने की बात कह डाली. आहूजा ने कहा है कि शशिथरूर को जयपुर या आगरे के पागलखाने में भर्ती करवाना चाहिए. आहूजा शशि थरूर की जयपुर में आयोजित एक कार्यक्रम के बाद दिए बयान पर नाराज दिख रहे थे. उन्होंने थरूर और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर इस तरह की टिप्पणी की.

आपको बता दें कि जयपुर में ऑल इंडिया प्रोफेशनल कांग्रेस के (Congress) 'इंडिया इन क्राइसिस विषय' पर संवाद सत्र के दौरान AIPC के राष्ट्रीय अध्यक्ष शशि थरूर (Shashi Tharoor) और प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट (Sachin Pilot) का संवाद कार्यक्रम था. इस कार्यक्रम के दौरान बालाकोट एयर स्ट्राइक, अर्थव्यवस्था और रोजगार के मुद्दे पर बीजेपी सरकार को घेरने की कोशिश की थी. इस दौरान मीडिया से बातचीत में देश में माहौल खराब होने की बात कही थी. उन्होंने कहा था कि विदेशी अखबारों में देश की इमेज खराब हो रही है. उन्होंने कहा था कि लोग कहते हैं कि किस तरह का समाज भारत में है.

जानिए कौन हैं ज्ञानदेव आहूजा
बीजेपी विधायक रहे ज्ञानदेव आहूजा मॉब लिंचिंग पर अन्य विवादित विषयों पर लगातार बयानबाजी करते रहे हैं. इन बयानों के काऱण आहूजा लगातार मीडिया की सुर्खियों में बने रहे हैं. पिछले राजस्थान विधानसभा चुनाव के दौरान उनका टिकट कटने के बाद वो बीजेपी से नाराज थे. लेकिन उनकी नाराजगी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मिलने के बाद दूर हो गई थी. विधानसभा चुनाव की गहमागहमी के दौरान आहूजा को राजस्थान बीजेपी का प्रदेश उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया था.