कंगना रनौत को मिलेगी पुलिस सुरक्षा, इस राज्य के सीएम ने की घोषणा

हिमाचल प्रदेश सरकार ने फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत को सुरक्षा मुहैया करवाने का फैसला किया है. सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि कंगना राज्य की बेटी हैं.

कंगना रनौत को मिलेगी पुलिस सुरक्षा, इस राज्य के सीएम ने की घोषणा
फाइल फोटो

शिमला: हिमाचल प्रदेश सरकार ने फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत को सुरक्षा मुहैया करवाने का फैसला किया है. सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि कंगना राज्य की बेटी हैं. इसलिए उन्हें सुरक्षा उपलब्ध करवाना प्रदेश सरकार जिम्मेदारी है. 

बताते चलें कि अभिनेता सुशांत राजपूत की जांच को लेकर कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच जुबानी जंग चल रही है. इस मुद्दे पर कई लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर अंजाम भुगतने की धमकी भी दी है. इस बारे में हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि राज्य सरकार ने कंगना रनौत को राज्य में सुरक्षा उपलब्ध कराने का निर्णय लिया है. उनकी मुंबई यात्रा के दौरान भी सुरक्षा उपलब्ध कराने पर सरकार विचार कर रही है.

बीजेपी विधायक दल की बैठक के बाद मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से कहा कि, 'उनकी बहन ने शनिवार को मुझे टेलीफोन कर सुरक्षा के बारे में बात की. उनके पिता ने भी राज्य पुलिस को पत्र लिखकर सुरक्षा दिए जाने की मांग की. इसलिए मैंने डीजीपी से राज्य में अभिनेत्री को सुरक्षा उपलब्ध कराने को कहा है.'

सीएम ने कहा कि, 'उन्हें सुरक्षा उपलब्ध कराना हमारा कर्तव्य है क्योंकि वह हिमाचल प्रदेश की बेटी और एक सेलिब्रिटी है.' उन्होंने कहा कि अभिनेत्री का 9 सितंबर को मुंबई जाने का कार्यक्रम है और इस दौरान सरकार उन्हें सुरक्षा उपलब्ध कराने पर विचार कर रही है.

मुख्यमंत्री ने हालांकि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले पर कंगना रनौत के हाल के बयान पर कुछ भी कहने से इनकार किया और कहा कि मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने शिवसेना नेता संजय राउत द्वारा अभिनेत्री को दी जा रही कथित धमकियों पर भी कुछ कहने से इनकार कर दिया.

VIDEO -

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.