close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ऑनर किलिंग: पिता ने कहा- छोड़ दो मेरी लड़की का साथ, नहीं माना प्रेमी तो उतारा मौत के घाट

योगेश जाधव के प्रेम संबंध की वजह से लड़की की शादी भी टूट गयी थी

ऑनर किलिंग: पिता ने कहा- छोड़ दो मेरी लड़की का साथ, नहीं माना प्रेमी तो उतारा मौत के घाट
.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

महाराष्ट्र/आशिष अंबाडे: महाराष्ट्र के चंद्रपूर जिले में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है. चंद्रपूर के घुग्गुस इलाके में यह घटना घटी है, लड़की के प्रेम संबंध सें पिता और भाई नाराज था. इस नाराज पिता और भाई ने ही उसके प्रेमी को मौत के घाट उतारा दिया. योगेश जाधव नाम के 23 साल के युवक का कत्ल किया गया. ट्रैक्टर मालिक प्रभूदास धुर्वे के लड़की से योगेश जाधव के प्रेम संबंध थे. इन प्रेम संबंध सें प्रभुदास और उसका लड़का नाराज था. वहीं 12 मई से योगेश जाधव लापता हुआ था. उसके परिवार और दोस्त उसको खोज रहे थे.

पुलिसक जांच के बाद प्रभुदास उसके लड़के ने योगेश जाधव की कत्ल करने की बात कबूली. योगेश जाधव का कत्ल करके निलजई खनन क्षेत्र के जंगल में शव फेंकने की भी बात पता चली. चंद्रपूर के नजदीक घुग्गुस खनन क्षेत्र है. यवतमाल जिले की सीमापर यह गांव बसा हुआ है. घुग्गस शहर के वॉर्ड क्रमांक 2 में योगेश जाधव नामक युवक रहता था.

प्रभूदास धुर्वे की लड़की से इस युवक के प्रेम संबंध थे. योगेश जाधव के प्रेम संबंध की वजह से लड़की की शादी भी टूट गयी थी. जिससे प्रभूदास धुर्वे नाराज था. अचानक योगेश जाधव 12 मई से लापता हो गया. इसके बाद दोस्तों ने सोशल मीडिया पर लापता होने की जानकारी दी. उसी रात लड़की के पिता प्रभूदास धुर्वे और भाई कृष्णा धुर्वे पुलिस थाने में पहुंचे और अपना गुनाह कुबूल किया. दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग पीड़ित परिवार ने किया है.