close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बारां: 3 दिनों से लगातार हो रही बारिश के चलते ढहा मकान

बारां जिले में बीते दिनों में बारिश के चलते मकान गिरने की यह तीसरी घटना है. आपको बता दें, राजस्थान और मध्यप्रदेश के कई इलाकों में बारिश के कारण बाढ़ की स्थिति उत्पन्न हो गई है.

बारां: 3 दिनों से लगातार हो रही बारिश के चलते ढहा मकान

राम मेहता, बारां: राजस्थान के बारां में भैंसड़ा ग्राम पंचायत के खेड़ली माजर गांव में शनिवार सुबह से तेज बारिश के चलते पक्का मकान ढह गया. क्षेत्र में दो, तीन दिनों से लगातार हो रही बारिश के कारण अशोक कुमार रेगर का मकान ढह गया. हालांकि, इस दौरान घर पर कोई उपस्थित नहीं होने के कारण किसी की जान नहीं गई पर घर पर रखे कई सामानों का नुकसान हुआ.  

बारां जिले में बीते दिनों में बारिश के चलते मकान गिरने की यह तीसरी घटना है. आपको बता दें, राजस्थान और मध्यप्रदेश के कई इलाकों में बारिश के कारण बाढ़ की स्थिति उत्पन्न हो गई है. चंबंल बैराग से लगातार छोड़े जा रहे पानी के कारण कोटा के कई इलाकों में पानी भर गया है. जिसके चलते लोगों के घरों में भी पानी भर गया है और लोगों को अपने घरों की छत पर मदद पहुंचने का इंतजार करना पड़ रहा है. 

यहां आपको यह भी बता दें कि केवल कोटा ही नहीं बल्कि झालावाड़ समेत प्रतापगढ़ तथा अन्य कई क्षेत्रों में बारिश के कारण उत्पन्न हुई बाढ़ की स्थिति ने लोगों के जीवन को अस्त व्यस्त कर दिया है. जिस कारण लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं अधिक जलमग्न इलाकों में राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है और बाढ़ में फंसे हुए लोगों को निकालने की कोशिश की जा रही है.