close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जयपुर: शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार, पुलिस कर रही पूछताछ

राजधानी जयपुर में मानसरोवर महिला थाना साउथ पुलिस ने बडी कार्रवाई करते हुए शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाले एक शातिर आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

जयपुर: शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार, पुलिस कर रही पूछताछ
आरोपी को भिवाड़ी से गिरफ्तार किया गया है.

जयपुर: राजधानी जयपुर(Jaipur) में मानसरोवर महिला थाना साउथ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए शादी का झांसा देकर दुष्कर्म (Rape) करने वाले एक शातिर आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. गिरफ्तार आरोपी का नाम नवीन यादव है. आरोपी नवीन अलवर (Alwar) जिले के मुंडावर का रहने वाला है. पुलिस ने आरोपी को भिवाड़ी से गिरफ्तार किया है. 

खास बात ये है कि पुलिस पिछले तीन महीने से आरोपी की तलाश कर रही थी. लेकिन आरोपी पुलिस से बचने के लिए लगातार एक के बाद अपने नए ठिकाने बदल रहा था. 

महिला थानाधिकारी ममता शार्दुल ने बताया कि पीड़िता ने नवीन के खिलाफ शिप्रापथ थाना में मामला दर्ज कराया था. पुलिस ने  मामला दर्ज कर जांच करते हुए आरोपी की तलाश की. लेकिन शिप्रापथ थाना आरोपी को पकड़ने में नाकाम रही. बाद में मामले की जांच महिला साउथ थाना को सौंप दी. जिस पर थानाधिकारी ममता शार्दुल ने कार्रवाई करते हुए तकनीकी और साइबर सेल की मदद आरोपी को भिवाडी से दबोच लिया. 

आपको बता दें कि मामले में पीडिता ने शिप्रापथ थाना में पुलिस पर आरोपी को बचाने का आरोप लगाते हुए थाना पर आग लगाकर आत्महत्या की धमकी दी थी. हालांकि पुलिस की जांच पडताल  में सामने आया है पीड़िता पहले भी चार आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म के मामले दर्ज करवा चुकी है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.