जम्मू कश्मीर: आतंकियों की बड़ी साजिश नाकाम, ट्रक से हथियार और गोला-बारूद बरामद
Advertisement

जम्मू कश्मीर: आतंकियों की बड़ी साजिश नाकाम, ट्रक से हथियार और गोला-बारूद बरामद

सुरक्षाबलों ने जम्मू कश्मीर में पाकिस्तान की बड़ी साजिश नाकाम करते हुए दो आतंकियों को गिरफ्तार किया है. दोनों आतंकी एक ट्रक में हथियार और गोला बारूद भरकर कश्मीर ले जा रहे थे.

फाइल फोटो

कश्मीर: सुरक्षाबलों ने जम्मू कश्मीर में पाकिस्तान की बड़ी साजिश नाकाम करते हुए दो आतंकियों को गिरफ्तार किया है. दोनों आतंकी एक ट्रक में हथियार और गोला बारूद भरकर कश्मीर ले जा रहे थे. उनसे बड़ी मात्रा में हथियार बरामद किए गए हैं.

आर्मी प्रवक्ता के मुताबिक मंगलवार रात को जवाहर टनल के पास अखनूर से आ रहे एक ट्रक को जांच के लिए रोका गया. उस ट्रक से दो मैगजीन के साथ एक एके 47, 3 मैगजीन के साथ एक M4 यूएस कार्बाइन और 12 मैगजीन के साथ छह चीनी पिस्तौल बरामद किए गए. इसके बाद ट्रक में मौजूद दो संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार कर लिया गया. 

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि, 'हमारे पास उस ट्रक की आवाजाही के बारे में खास इनपुट था. हमारे पास जानकारी थी कि वे हथियार और गोला-बारूद लेकर आ रहे हैं. इसलिए सुरक्षाबलों ने पीछा करने के बाद उन्हें जवाहर सुरंग के पास रोक दिया. ट्रक में बड़ी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद किया गया. पकड़े गए दोनों संदिग्ध आतंकवादी दक्षिण कश्मीर के रहने वाले हैं. 

पुलिस अधिकारी के मुताबिक ऐसा लगता है कि वे जो हथियार ले जा रहे थे. उन्हें जम्मू में भारत- पाकिस्तान के अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर के जरिए भेजा गया था. वहां से उन हथियारों को को कश्मीर में भेजा जा रहा था. 

 

Trending news