भारत के खिलाफ पाकिस्तान की बड़ी साजिश का खुलासा, अलर्ट पर भारतीय सेना
Advertisement
trendingNow1781937

भारत के खिलाफ पाकिस्तान की बड़ी साजिश का खुलासा, अलर्ट पर भारतीय सेना

आर्मी को विशेष सूत्रों से लाइन ऑफ कंट्रोल के पार बने लॉन्च पैड (Launching Pad) पर करीब 50 आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया जानकारी मिली है.

प्रतीकात्मक तस्वीर।

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) में नियंत्रण रेखा (LOC) से लगे माछिल सेक्टर (Machil Sector) में सुरक्षाबलों का ऑपरेशन जारी है. इसी दौरान आर्मी को विशेष सूत्रों से लाइन ऑफ कंट्रोल के पार बने लॉन्च पैड (Launching Pad) पर करीब 50 आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया जानकारी मिली है. ये सभी आतंकी लश्कर और हिजबुल ग्रुप से हैं, जो केल, तेजियान और सरदारी लांचिग पैड पर जमा है. 

3 आतंकवादी ढेर, 4 जवान भी शहीद
दरअसल, पाकिस्तान सेना आतंकियों को कश्मीर में दाखिल कराने की साजिश में लगी हुई है. इसी के चलते माछिल सेक्टर के रास्ते आतंकियों के एक बड़े ग्रुप ने कश्मीर में दाखिल होने की कोशिश की थी. लेकिन यहां अलर्ट भारतीय सेना और BSF ने जवानों ने उनकी इस आतंकी साजिश को नाकाम कर तीन आतंकियों को मुठभेड़ में मार गिराया. हालांकि इस दौरान भारतीय सेना के भी 4 जवान शहीद हो गए.

आतंकवादियों की तलाश के लिए सर्च अभियान तेज
इससे पहले रक्षा प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने कहा, ‘7-8 नवंबर की मध्य रात करीब एक बजे नियंत्रण रेखा पर माछिल सेक्टर (उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में) के निकट गश्ती दल ने कुछ अज्ञात लोगों को संदिग्ध गतिविधियां करते देखा.’ संदिग्ध घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे. ये देख वहां गोलीबारी शुरू हो गई जिसमें एक आतंकवादी मारा गया था. इसके बाद से ही सेक्टर में सर्च अभियान तेज कर दिया गया है और आतंकवादियों को ढूंढकर ढेर किया जा रहा है.

VIDEO

Trending news