J&K: आतंकवादियों ने BJP कार्यकर्ता को मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में कराया भर्ती

बताते चलें कि जम्मू-कश्मीर में पिछले पांच दिनों में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर होने वाले ये तीसरा हमला है. 

J&K: आतंकवादियों ने BJP कार्यकर्ता को मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में कराया भर्ती
फाइल फोटो

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर (Jammu & Kashmir) के बडगाम (Badgam) में रविवार को आतंकियों ने बीजेपी (BJP) अन्य पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिला अध्यक्ष अब्दुल हमीद नजार को गोली मार दी है. नजार को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टर ने अभी तक उनकी स्थिति के बारे में कोई विस्तृत जानकारी नहीं दी है. पुलिस अधिकारी के अनुसार, मध्य कश्मीर के बडगाम में मोहिंदपुरा इलाके में रहने वाले आतंकवादियों ने रविवार सुबह भाजपा कार्यकर्ता को गोली मारी है. 

बताते चलें कि जम्मू-कश्मीर में पिछले पांच दिनों में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर होने वाले ये तीसरा हमला है. इससे पहले, दक्षिणी कश्मीर के काजीकुंड इलाके में सरपंच की हत्या कर दी गई थी. आतंकवादियों ने बीजेपी पार्टी के सरपंच को उनके घर के बाहर गोली मारी थी. पुलिस ने बताया था कि उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था. वहीं, उसी जिले में एक और सरपंच आरिफ अहमद शाह को भी आतंकियों ने गोली मार दी थी, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे.

ये भी पढ़ें:- UP में 'ऑपरेशन मुख्तार', विधायक कृष्णानंद राय की हत्या का आरोपी राकेश पांडे ढेर 

केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर ही नहीं बल्कि कोलकाता और देश के कई अन्य शहरों से भी बीजेपी कार्यकताओं को निशाना बनाकर एक के बाद एक कई घटनाओं की खबरें आईं हैं. वहीं खबर ये भी है कि इन घटनाओं के सामने आने के बाद जम्मू-कश्मीर में तीन बीजेपी कार्यकर्ताओं ने खुद को बीजेपी से अलग कर लिया है. 

LIVE TV