close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जोधपुर: बाइक सवार को गिरफ्तार करने के चलते पुलिस थाने पहुंची महिलाओं ने जमकर किया हंगामा

पुलिस थाने में हुए इस घटनाक्रम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सूत्रों की मानें तो बीती रात को एक बाइक पर एक युवक और 2 महिलाएं जा रहे थे.

जोधपुर: बाइक सवार को गिरफ्तार करने के चलते पुलिस थाने पहुंची महिलाओं ने जमकर किया हंगामा

भवानी भाटी, जोधपुर: पुलिस कमिश्नरेट के कुड़ी थाना में शराब के नशे में कुछ महिलाओं ने पूरी रात हंगामा किया. इस हंगामे के दौरान कई बार शराब के नशे में यह महिलाएं और पुलिसकर्मी आमने सामने भी होते रहे. महिलाओं के रात भर थाने में हंगामा करने से पूरा थाना रात भर परेशान रहा तो वहीं इस घटनाक्रम के दौरान महिलाओं ने पुलिसकर्मियों के साथ गाली गलौज की तो पुलिसकर्मियों ने भी उनके साथ धक्का-मुक्की और जोर जबरदस्ती की. 

पुलिस थाने में हुए इस घटनाक्रम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सूत्रों की मानें तो बीती रात को एक बाइक पर एक युवक और 2 महिलाएं जा रहे थे. इस दरमियान उनकी बाइक स्लिप हो गई और इसमें महिलाएं चोटिल हो गई. जिन्हें बासनी स्थित निजी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई. इसके बाद तीनों ने साथ बैठकर पहले तो शराब पी और इसके बाद युवक इन दोनों महिलाओं को घर छोड़कर बाइक लेकर निकल गया. 

इस दौरान पुलिस ने रात्रि में उस युवक को हिरासत में ले लिया और युवक को पुलिस हिरासत में लेने की सूचना के बाद शराब के नशे में महिलाएं पूरी थाने पहुंच गईं. युवक को छोड़ने की मांग करती रहीं. महिलाओं ने इस तरह से युवक को पकड़ने को गलत बताते हुए शराब के नशे में थाने में तैनात पुलिस कर्मियों के साथ बदसलूकी की. वहीं जवाब में पुलिस ने भी महिलाओं के साथ ना केवल बदसलूकी की बल्कि पूरी रात शराब के नशे में महिलाएं पुलिस कर्मियों से उलझ रहीं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद भी पुलिस के अधिकारी कुछ भी बोलने से बचते हुए नजर आ रहे हैं.