मुर्शिदाबाद ट्रिपल मर्डर: 1 हफ्ते बाद पुलिस की गिरफ्त में आया आरोपी, कबूला जुर्म

गिरफ्तार आरोपी उत्पल ने पुलिस पूछताछ में अपना गुनाह कबूल कर लिया है. उत्पल का कहना है उसने बंधु प्रकाश पाल की इंशोरेंस कंपनी में पैसे लगाए हुए थे.

मुर्शिदाबाद ट्रिपल मर्डर: 1 हफ्ते बाद पुलिस की गिरफ्त में आया आरोपी, कबूला जुर्म
फाइल फोटो

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में हुए ट्रिपल मर्डर केस में पुलिस के एक सप्ताह बाद कामयाबी मिली है. पुलिस ने इस मामले में मंगलवार को एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपी का नाम उत्पल बहेरा बताया जा रहा है. 10 अक्टूबर को मुर्शिदाबाद के जियागंज इलाके में रहने वाले बंधु प्रकाश पाल उनकी पत्नी और 6 साल के बच्चे की हत्या कर दी गई थी.

मारे गए बंधु प्रकाश राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के कार्यकर्ता थे. ऐसा बताया जा रहा है कि गिरफ्तार आरोपी उत्पल ने पुलिस पूछताछ में अपना गुनाह कबूल कर लिया है. उत्पल का कहना है उसने बंधु प्रकाश पाल की इंशोरेंस कंपनी में पैसे लगाए हुए थे.

उत्पल ने पुलिस को बताया कि उसे बंधु प्रकाश से 24 हजार रुपये लेने थे. लेकिन वह उसके रुपये वापस नहीं कर रहा था. आरोपी उत्पल का कहना है कि जब भी वह बंधु प्रकाश से अपने पैसे मांगता वह उसे गालियां निकालता था. उसने बदला लेने के लिए बंधु प्रकाश पाल के पूरे परिवार को खत्म कर दिया. 

यह वीडियो भी देखें -

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.