close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मुंबई: युवक के साथ 5 लोगों ने किया अप्राकृतिक दुष्कर्म, जान बचाने को करानी पड़ी सर्जरी

हैवानियत की हद पार करते हुए दरिंदे पीड़ित के गुप्तांग में नारियल का टुकड़ा और कंडोम डालकर भाग गए.

मुंबई: युवक के साथ 5 लोगों ने किया अप्राकृतिक दुष्कर्म, जान बचाने को करानी पड़ी सर्जरी
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुंबई: नवी मुंबई के वाशी इलाके में 34 साल के शख्स के साथ पांच लोगों ने अप्राकृतिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. जान बचाने के लिए पीड़ित की सर्जरी तक करनी पड़ी. सुनसान जगह पर आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया.

नवी मुंबई के तुर्भे इलाके में रहने वाला पीड़ित शख्स एक सरकारी ऑफिस में काम करता है. सोमवार (23 सितंबर) शाम को वाशी के जागृतेश्वर तालाब घाट नंबर-2 पर वह घूमने आया था. उसी दौरान सिगरेट पीते हुए वह अपने पिता से मोबाइल पर बात कर रहा था. तभी अचानक 25 से 30 साल की उम्र तक के अज्ञात युवक वहां आए और उसे जबरन सुनसान जगह पर ले गए. इसके बाद उसके कपडे उतारकर पांचों ने बारी-बारी से युवक के अप्राकृतिक दुष्कर्म किया.

गुप्तांग में डाला नारियल का टुकड़ा
आरोपी इतने पर ही नहीं रुके, हैवानियत की हद पार करते हुए दरिंदे पीड़ित के गुप्तांग में नारियल का टुकड़ा और कंडोम डालकर भाग गए. वहीं पीड़ित को बहोशी की हालात में छोड़ गए.

बदहवासी की हालत में घर आया
जब पीड़ित शख्स को होश आया तो वह बदहवासी की हालत में घर आया. उसके रिश्तेदारों ने उसे निजी अस्पताल में दाखिल करवाया. डॉक्टर ने सर्जरी करके वह नारियल का टुकड़ा और कंडोम निकाला है.

हालात में अभी भी सुधार नहीं
इस मामले में अस्पताल के डॉक्टर प्रकाश शेंडगे का कहना है कि पीड़ित की सर्जरी कर दी गई है, लेकिन उसकी हालात में अभी भी सुधार नहीं है.

तलाश जारी
वहीं, पुलिस ने इस मामले में कैमरा के सामने बोलने से मना कर दिया. हालांकि उनका कहना है कि बुधवार को इस मामले में केस दर्ज कर लिया है. पांचों आरोपियों की तलाश जारी है.