कोरोना: इस शहर के लोगों ने खुद लगाया 8 दिन का लॉकडाउन, जानें पूरी बात
Advertisement
trendingNow1706856

कोरोना: इस शहर के लोगों ने खुद लगाया 8 दिन का लॉकडाउन, जानें पूरी बात

ये ठीक उसी प्रकार है जब प्रधानमंत्री के आवाहन पर पूरे देश ने खुद को घरों में कैद कर लिया था. जिसे जनता कर्फ्यू नाम दिया गया था.

फाइल फोटो

रायगढ़: मुंबई (Mumbai) से सटे जिले रायगढ़ के महाड़ शहर में 8 दिनों का लॉकडाउन लगाया गया है. कोरोना को बढ़ते मामलों को खत्म करने के लिए लोगों ने ये लॉकडाउन खुद किया है. ये ठीक उसी प्रकार है जब प्रधानमंत्री के आवाहन पर पूरे देश ने खुद को घरों में कैद कर लिया था. जिसे जनता कर्फ्यू नाम दिया गया था.

  1. रायगढ़ के महाड़ शहर में लागू हुआ 8 दिन का लॉकडाउन
  2. कोरोना को खत्म करने के लिए लोगों ने किया लागू
  3. सख्त नियमों के साथ लागू रहेगा लॉकडाउन 

लॉकडाउन को लागू करने के लिए इलाके की राजनीतिक पार्टियों के कार्यकर्ता, सोशल वर्कर और दुकानों के प्रतिनिधियों की एक बैठक हुई थी. इस बैठक में मौजूद सभी लोगों ने लॉकडाउन करने के फैसले पर मुहर लगाते हुए इसे लागू कर दिया है. लोगों ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान जीवन के लिए आवश्यक वस्तुओं को छोड़कर अन्य सभी दुकाने बंद रहेंगी.

साथ ही दूध की ब्रिकी सुबह के दस बजे तक होगी. इसके बाद कोई भी दूध की स्पलाई नहीं करेगा. वहीं मेडिकल की दुकानें 24x7 खुली रखने का फैसला बैठक में हुआ है. बताते चलें कि रायगढ़ के इस इलाके में कोरोना मरीजो की संख्या 68 है और अब तक 7 लोग इस गंभीर बीमारी की चपेट में आने से अपनी जान गंवा चुके हैं.

ये भी पढ़ें:- 32 देशों के 239 वैज्ञानिकों का दावा- हवा से भी फैलता है कोरोना, WHO से की ये मांग

ये भी देखें-

Trending news