मशहूर पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख की मर्सिडीज हुई जब्त, जानिए क्या है वजह

पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख की युवाओं में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है.

मशहूर पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख की मर्सिडीज हुई जब्त, जानिए क्या है वजह
मशहूर पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख (फाइल फोटो)

चंडीगढ़: मशहूर पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख की मर्सिडीज कार पंजाब पुलिस (Punjab Police) ने चंडीगढ़ में जब्त कर ली है. दरअसल एक शख्स मनकीरत औलख की मर्सिडीज कार में सवार होकर लाउड म्यूजिक बजाते हुए जा रहा था, तभी मर्सिडीज कार के अंदर बैठे शख्स को चंडीगढ़ में मॉडल जेल के पीछे की तरफ की सड़क पर लगे नाके पर पुलिस ने रोक लिया. जब चालक के पास मर्सिडीज से जुड़े दस्तावेज नहीं मिले तो पुलिस ने मनकीरत औलख की कार का चालान काट दिया और मर्सिडीज जब्त कर ली. पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार ये कार मोहाली के होमलैंड स्पीड टावर नंबर 5 में रहने वाले मनकीरत औेलख के नाम रजिस्टर्ड है.

पुलिस के मुताबिक शुक्रवार देर शाम मॉडल जेल के पीछे वाली सड़क पर नाका लगाकर लॉकडाउन की चेकिंग चल रही थी. इसी दौरान पंजाब के नंबर की 11VT 0001 मर्सिडीज कार लाउड म्यूजिक बजाकर आती हुई दिखी. उसे देखकर पुलिसकर्मियों ने गाड़ी रुकवाकर पूछताछ शुरू की और दस्तावेज दिखाने को बोला. इस दौरान मर्सिडीज कार चालक मोहाली के निवासी समरीत सिंह दस्तावेज नहीं दिखा पाया. जिसके बाद पुलिस ने मोटर व्हीकल एक्ट के तहत गाड़ी जब्त कर ली. चालक ने पुलिस को बताया कि वह मोहाली की तरफ से चंडीगढ़ में आ रहा था.

ये भी पढ़ें- अब Amitabh Bachchan ने भी थामा राहगीर मजदूरों का हाथ, कर रहे ये काम- SEE PHOTOS

बता दें कि 29 साल के पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख की युवाओं में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम में मनकीरत औलख के 37 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

ये भी देखें-