close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: तेज रफ्तार गाड़ी ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में दंपत्ति की हुई मौके पर मौत

वहीं आज इन दोनों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. पुलिस ने बताया कि यह हादसा इतना भीषण और तेज था की टक्कर के बाद बाइक के परचख्खे उड़ गए. वहीं कार भी आगे से पुरी तरह से टूट गई.

राजस्थान: तेज रफ्तार गाड़ी ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में दंपत्ति की हुई मौके पर मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर

अजय ओझा, बांसवाड़ा: जिले के कलिंजरा थाना क्षेत्र से गुजर रहे एनएच 113 पर भोयण घाटी के पास देर रात को तेज रफतार कार ने बाइक को टक्कर मार दी. टक्कर से बाइक सवार दंपत्ति की मौके पर ही मोत हो गई. वहीं दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. 

मौके पर कलिंजरा थाना अधिकारी देवीलाल मीणा पहुंचे और ग्रामिणों और एंबुलेंस की मदद से दोनों बच्चों और पति-पत्नी के शवों को एमजी चिकित्सालय पहुंचाया गया. 3 साल के पीयूष और 5 साल की काव्या की हालत गंभीर है. वहीं पुलिस ने पति-पत्नी के शव को मोर्चरी में रखवा दिया है. 

वहीं आज इन दोनों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. पुलिस ने बताया कि यह हादसा इतना भीषण और तेज था की टक्कर के बाद बाइक के परचख्खे उड़ गए. वहीं कार भी आगे से पुरी तरह से टूट गई. हादसे के बाद कार चालक कार को वहीं छोडकर भाग निकला. पुलिस ने कार को जप्त कर लिया है और मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस अब कार चालक की तलाश कर रही है. इस हादसे के बाद खेरडाबरा गांव में गम का माहौल हो गया और मृतक गोपाल और रमीला के परिवार वाले सभी चिकित्सालय में मोजुद रहे.