close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: असमाजिक तत्वों ने पूर्व मुख्यमंत्री की प्रतिमा को किया खंडित, विरोध शुरू

केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्रसिंह शेखावत और सांसद नारायण पंचारिया द्वारा किया गया था जिसके अब तक 24 घंटे भी नहीं हुवे और प्रतिमा को खंडित कर देने के मामले को अंजाम दे दिया गया.

राजस्थान: असमाजिक तत्वों ने पूर्व मुख्यमंत्री की प्रतिमा को किया खंडित, विरोध शुरू
समाजसेवी जयराम गज्जा ने इसे निंदनीय बताते हुए आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है

जोधपुर: फलोदी में रविवार रात कुछ असमाजिक तत्वों द्वारा शेर-ए-राजस्थान जयनारायण व्यास की प्रतिमा को खंडित किए जाने का मामला सामने आया है. जिससे फलोदी में तनाव का माहौल व्याप्त हो गया है. प्रतिमा के खंडित होने की खबर जैसे ही शहर में फैली वैसे ही लोगों का व्यास सर्किल पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया. जो धीरे धीरे विरोध के रूप में परिवर्तित हो गया.

प्रतिमा के खंडित होने से आक्रोषित लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर व्यास सर्किल पर बीच रास्ते बाइक खड़ी कर धरने पर बैठ गए. मामले को लेकर आक्रोषित लोगों ने बताया कि शेर-ए-राजस्थान की ये प्रतिमा तीन बार खंडित की जा चुकी है लेकिन पुलिस प्रशासन द्वारा किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं किए जाने पर असमाजिक तत्वों के हौंसले बुलंद होते जा रहे हैं जिसके चलते ऐसी निंदनीय घटनाओं को बैखौफ अंजाम दिया जाता है. 

सूचना पर पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी मय जाब्ता मौके पर पहुंच कर मामले को शांत करने का प्रयास कर रहे हैं. हम आपको बता दें कि शनिवार को ही पूर्व मुख्यमंत्री स्व जयनारायण व्यास की प्रतिमा का अनावरण केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्रसिंह शेखावत और सांसद नारायण पंचारिया द्वारा किया गया था जिसके अब तक 24 घंटे भी नहीं हुवे और प्रतिमा को खंडित कर देने के मामले को अंजाम दे दिया गया.

प्रतिमा के खंडित होने का विरोध कर रहे कांग्रेस के फलोदी शहर के अध्यक्ष पन्नालाल पहलवान ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री की प्रतिमा को असमाजिक तत्वों द्वारा तीसरी बार खंडित किया गया है जो अब सहन नहीं किया जाएगा. आरोपियों की गिरफ्तारी और नई प्रतिमा जल्द लगाई जाए वर्ना तहसील स्तर पर उग्र आंदोलन किया जाएगा.

वहीं समाजसेवी जयराम गज्जा ने इसे निंदनीय बताते हुए आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है. साथ ही असमाजिक तत्वों द्वारा आए दिन ऐसी घटनाओं को अंजाम देने को लेकर उनपर नकेल कसने की पुलिस प्रशासन से मांग की है. फिलहाल व्यास सर्कल पर सैकड़ों की संख्या में लोगों का जमावड़ा लगा है.