ऑडियो क्लिप पर सुरजेवाला का BJP पर आरोप, बोले रची थी सरकार गिराने की सजिश
Advertisement
trendingNow1712889

ऑडियो क्लिप पर सुरजेवाला का BJP पर आरोप, बोले रची थी सरकार गिराने की सजिश

प्रेस कॉन्फ्रेंस में रणदीप सुरजेवाला के साथ संयम लोढ़ा मौजूद निर्दलीय विधायक हैं.

ऑडियो क्लिप पर सुरजेवाला का BJP पर आरोप, बोले रची थी सरकार गिराने की सजिश

जयपुर: राजस्थान (Rajasthan) में चल रहे सियासी संग्राम के बीच शुक्रवार दोपहर को कांग्रेस नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए. रणदीप सुरजेवाला ने कहा जनता की चुनी हुई सरकार को गिराने की साजिश की गई है. प्रेस कॉन्फ्रेंस में रणदीप सुरजेवाला, गोविंद सिंह डोटासरा और चेतन डूडी के साथ संयम लोढ़ा मौजूद निर्दलीय विधायक भी मौजूद रहे.

पीसी की शुरुआत करते हुए रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि पिछले कुछ दिन से राजस्थान में विधायकों की खरीद-फरोख्त की चर्चा चल रही है, एसओजी ने एक मुकदमा भी दर्ज है. विधायकों की निष्ठा खरीदकर चुनी हुई सरकार को गिराने का षडयंत्र हो रहा था ये बात जगजाहिर भी हो चुकी है. बीजेपी के नेताओं की भूमिका इस मामले में कई बार सवालों के दायरे में आई. कई बार ऐसा लगता था कि ये सभी बातें केवल आरोपों के घेरे में ही सीमित होकर ना रहतीं लेकिन लगातार जो बातचीत के ऑडियो सामने आ रहे हैं उससे लगता है कि इसमें बीजेपी के नेताओं की भूमिका भी है.

उन्होंने आगे कहा कि राजस्थान सरकार को गिराने का घिनौना षड्यंत्र अब बेनकाब हो गया है. चीन या कोरोना से लड़ने की बजाय बीजेपी सरकार अब सत्ता लूटने का काम कर रही है. इसी कोरोना के दौर में मोदी सरकार मध्य प्रदेश में सत्ता का चीर हरण कर चुकी है.

ये भी पढ़ें- चीन विवाद पर भारत के साथ फिर खड़ा हुआ अमेरिका, ट्रंप ने दिया ये बयान

सुरजेवाला ने आगे कहा कि बीजेपी द्वारा कई राज्यों में सत्ता की हवस का खेल खेला जा रहा है लेकिन शायद मोदी सरकार ने इस बार गलत राज्य के लोगों के जज्बे को चुनौती दे दी. बीजेपी ने राजस्थान के लोगों के जज्बे को नहीं समझा.

सुरजेवाला ने किया कांग्रेस विधायक भंवरलाल और संजय जैन की बातचीत का ऑडियो का जिक्र किया. इस ऑडियो में कांग्रेस की चुनी हुई सरकार को गिराने काी बात हो रही है. उन्होने कहा कि ये कथित बातचीत पहली नजर में दर्शाती है कि जो लोग गुड़गांव में बीजेपी की मेहमान नवाजी और सुरक्षा चक्र में बैठे हैं. बीजेपी के एक केंद्रीय मंत्री तथाकथित तरीके से बातचीत करके पैसे के लेनदेन की व्यवस्था कर रहे हैं और सरकार गिराने की साजिश भी कर रहे हैं.

Trending news