close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: बच्ची को ट्रेन के नीचे धक्का देकर फरार हुई बेरहम मां, CCTV में कैद हुई घटना

इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों की सजगता से बच्ची को ट्रेन के कोच के नीचे से सुरक्षित निकाल लिया गया था लेकिन उसकी बेरहम मां फरार हो गई थी.

राजस्थान: बच्ची को ट्रेन के नीचे धक्का देकर फरार हुई बेरहम मां, CCTV में कैद हुई घटना
स्टेशन पर लोगों द्वारा बचाई गई बच्ची को चाइल्ड लाइन संस्था के संरक्षण में रखा गया है.

अजमेर: राजस्थान के अजमेर में एक महिला बेरहमी से अपनी तीन साल की मासूम बच्ची को रेलवे स्टेशन पर खड़ी ट्रेन के नीचे धकेल कर भाग गई. मामला सामने आने के बाद पुलिस बच्ची की मां की तलाश में जुटी हुई है. जानकारी के मुताबिक यह घटना 18 दिन पहले हुई है. यह हृदय विदारक घटना रेलवे स्टेशन के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. 

हालांकि, इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों की सजगता से बच्ची को ट्रेन के कोच के नीचे से सुरक्षित निकाल लिया गया था लेकिन उसकी बेरहम मां फरार हो गई थी. सीसीटीवी में कैद हुई फुटेज के आधार पर जीआरपी पुलिस दल आरोपी महिला की तलाश कर रही है. यहां आपको बता दें कि स्टेशन पर लोगों द्वारा बचाई गई बच्ची को चाइल्ड लाइन संस्था के संरक्षण में रखा गया है. जहां बच्ची रोते-बिलखते हुए अपनी मां के आने का इंतजार कर रही है. 

प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक 9 अक्टूबर को यह घटना रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 2-3 पर हुई थी. ट्रेन प्लेटफॉर्म पर रुकी थी और महिला की गोद में  बच्ची जोर जोर से रो रही थी. महिला ने आस पास देखा और थैले को हाथ से फर्श पर पटक दिया. इसके बाद महिला ने बच्ची को कोच के नीचे धकेल दिया और दौड़ लगाती हुई भाग गई.