close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: एक साथ दो दुकानों में चोरी कर लाखों का सामान ले उड़े चोर, मामला दर्ज

जानकारी के मुताबिक चोरों ने देर रात दो दुकानों को अपना निशाना बनाया. चोरों ने मेहरा जनरल स्टोर और गोयल किराना स्टोर में सेंध लगा चोरी की घटना को अंजाम दिया.

राजस्थान: एक साथ दो दुकानों में चोरी कर लाखों का सामान ले उड़े चोर, मामला दर्ज

सुमित सिंह, जयपुर: राजधानी में चोरों का आतंक थमता नजर नहीं आ रहा है. खातीपुरा इलाके के परिवहन नगर में एक बार फिर चोरी का मामला सामने आया है. यंहा चोरों ने एक ही रात में दो दुकानों को निशाना बनाया और लाखों का सामान ले उड़े. चोरों ने जंहा लाखों के सामान पर हाथ साफ किया. वहीं 10 हजार की नकदी भी ले उड़े. उधर चोरी की बढ़ती घटनाओं को देखते हुए लोगों में गुस्सा है. लोगों का कहना है कि पुलिस प्रशासन की लापरवाही की वजह से चोरों के हौसले इतने बढ़ चुके हैं क आए दिन चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक चोरों ने देर रात दो दुकानों को अपना निशाना बनाया. चोरों ने मेहरा जनरल स्टोर और गोयल किराना स्टोर में सेंध लगा चोरी की घटना को अंजाम दिया. चोरों ने दोनों ही दुकानों से लाखों का सामान साफ कर 10 हजार की नकदी भी ले उड़े. दुकान मालिकों को इसकी जानकारी हुई तो उनके होश उड़ गए.

वहीं पूरे मामले की जानकारी  पुलिस को हुई तो पुलिस मौके पर पंहुची. घटना स्थल पर पंहुच कर पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. पुलिस का दावा है कि जल्द चोरों को पकड़ लिया जाएगा. वंही देर रात हुई इस चोरी से पुलिस की रात्री गश्त पर भी सवाल उठ रहे हैं.

उधर लगातार बढ़ रही चोरी की घटनाओं को लेकर इलाके के लोगों में गुस्सा देखने को मिल रहा है. लोगों का कहना है कि आए दिन चोरी की घटनाएं सामने आ रही हैं. लेकिन इसके बावजूद पुलिस कोई कार्रवाई करती हुई नजर नहीं आ रही है. लोगों का कहना है की अगर जल्द चोरों को नहीं पकड़ा गया तो वो विरोध प्रदर्शन कर अपना गुस्सा जाहिर करेंगे. जाहिर हैं ये कोई पहला चोरी का मामला नहीं है. इससे पहले भी कईं घटनाएं सामने आ चुकी हैं.