पुलिस की गिरफ्त में गुजरात की 'लेडी डॉन', गन-तलवार और महंगी गाड़ियों का रखती है शौक
Advertisement

पुलिस की गिरफ्त में गुजरात की 'लेडी डॉन', गन-तलवार और महंगी गाड़ियों का रखती है शौक

गुजरात के सूरत में 'लेडी डॉन' के नाम से कुख्यात अस्मिता बा गोहिल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

इस लेडी डॉन से बचकर रहिएगा . (फेसबुक फोटो@AsmitaBaaGohil)

नई दिल्ली: गुजरात के सूरत में 'लेडी डॉन' के नाम से कुख्यात अस्मिता बा गोहिल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस बार युवती पर एक दुकानदार को धमकाने और तलवार के दम पर वसूली करने का आरोप था. इस घटना का सीसीटीवी वीडियो सामने आने और इस संबंध में शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने ये कार्रवाई की है. बताया जा रहा है कि इस लेडी डॉन के साथ ही उसके दोस्त को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. हालांकि, पुलिस आगे क्या कार्रवाई करेगी, इसे लेकर फिलहाल कुछ स्पष्ट नहीं हो सका है.

  1. सूरत से गिरफ्तार हुई 20 साल की लेडी डॉन
  2. वसूली का सीसीटीवी वीडियो हुआ था वायरल
  3. जुर्म के मामले में रखती है लंबा-चौड़ा रिकॉर्ड

वसूली करते वीडियो में हुई कैद
पुलिस के मुताबिक, सूरत की 20 साल की 'लेडी डॉन' अस्मिता बा गोहिल और उसके दोस्त का एक वीडियो सामने आया था. ये वीडियो सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुआ था. क्लिप में अस्मिता अपने दोस्त के साथ बाइक पर नजर आ रही है. वो वर्षा सोसाइटी में स्थित एक दुकान के सामने से बार-बार निकलती है. थोड़ी देर बाद दोनों दुकान के सामने आकर रुक जाते हैं. इसके बाद वो अंदर जाती है और तलवार के दम पर दुकानदार से पैसे वसूलती है. घटना के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो जाते हैं.

सीसीटीवी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही तेजी से वायरल हो गया. पुलिस को इसकी जानकारी मिली तो वो हरकत में आई और लेडी डॉन की तलाश शुरू कर दी गई. पुलिस की टीम ने अस्मिता और वीडियो में दिख रहे उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है.

कई केस हैं दर्ज
ये पहली बार नहीं है जब युवती को पुलिस ने गिरफ्तार किया हो. इससे पहले मार्च के महीने में होली के दौरान का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें लेडी डॉन और उसका दोस्त दूसरे पक्ष से लड़ाई करते और हथियार लहराते नजर आए थे. इसके बाद पुलिस ने उन पर मामला दर्ज करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया था. हालांकि, बाद में उन्हें बेल मिल गई थी. पुलिस ने बताया कि अस्मिता के नाम कई अपराध दर्ज हैं.

VIDEO: मुस्लिम लड़के को बचाने के लिए भीड़ से भिड़ गया सिख पुलिसकर्मी, लोग कर रहे बहादुरी को सलाम

बंदूक, तलवार और महंगी बाइक्स का है शौक
'लेडी डॉन' की फेसबुक प्रोफाइल हथियारों और महंगी गाड़ियों व बाइक्स के साथ उसकी तस्वीरों से भरी हुई है. इन तस्वीरों में वो कभी तलवार तो कभी बंदूक हाथ में लिए दिखाई दे रही हैं. महंगी बाइक्स और कार के साथ भी उसकी कई तस्वीरें हैं. अस्मिता बा गोहिल के फेसबुक पर 2,500 दोस्त और 12,000 फॉलोअर्स हैं.

Trending news