विकास दुबे का दोस्त दयाशंकर पुलिस की गिरफ्त में, किए चौंकाने वाले खुलासे
Advertisement
trendingNow1706367

विकास दुबे का दोस्त दयाशंकर पुलिस की गिरफ्त में, किए चौंकाने वाले खुलासे

मुख्य आरोपी और हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के दोस्त दयाशंकर ने खुलासा किया है कि पुलिस की दबिश से पहले विकास दुबे के पास किसी थाने से फोन आया था.

विकास दुबे का दोस्त दयाशंकर पुलिस की गिरफ्त में, किए चौंकाने वाले खुलासे

कानपुर: कानपुर मुठभेड़ मामले में लगातार एक्शन जारी है. देर रात मुठभेड़ में दयाशंकर अग्निहोत्री को गिरफ्तार किया गया. दयाशंकर मुख्य आरोपी विकास दुबे गैंग का सदस्य है. कल्याणपुर थाना क्षेत्र में मुठभेड़ में दयाशंकर को गिरफ्तार किया गया. मुख्य आरोपी और हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के दोस्त दयाशंकर ने खुलासा करते हुए कहा कि पुलिस की दबिश से पहले विकास दुबे के पास किसी थाने से फोन आया था. हांलाकि ये अभी साफ नहीं है कि विकास को ये फोन किसने किया था. 

दयाशंकर ने यह भी बताया कि विकास और उसके दोस्तों ने पुलिस पर फायरिंग की थी. विकास ने ही फोन करके बदमाशों को बुलाया था.  विकास के घर पर बहुत सारे लोग मौजूद थे जिनके पास अवैध असलाह थे. इन्हीं हथियारों से पुलिसकर्मियों पर फायरिंग की गई थी. दयाशंकर ने बताया कि गांव के पास एक बगिया में गैंग की बैठक होती थी.  कल इस  मामले में चौबेपुर थाना के सब इंस्पेक्टर विनय तिवारी को निलंबित किया गया है. वहीं विकास दुबे के पूरे घर को गिरा दिया गया था.

ये वीडियो भी देखें-

इसी बीच, पुलिस पर हमले के मुख्य आरोपी विकास दुबे पर इनाम की राशि बढ़ाकर एक लाख कर दी गई है. कानपुर पुलिस ने वारदात में शामिल अन्य 18 आरोपियों पर 25-25 हजार का इनाम रखा गया है. 

विकास दुबे के सियासी आकाओं पर भी कसेगा शिकंजा 
अब विकास दुबे के सियासी आकाओं पर भी कसेगा शिकंजा. सीएम योगी ने विकास को संरक्षण देने वाले नेताओं और अधिकारियों के बारे में जानकारी जुटाने के निर्देश दिए हैं. खुफिया विभाग विकास दुबे के सियासी कनेक्शन तलाशेगा. विकास दुबे को संरक्षण देने वाले सभी पार्टियों के नेताओं मंत्रियों और अधिकारियों के नाम की लिस्ट तैयार होगी. विकास दुबे से जिन नेताओ के संबंध रहे हैं, उन सबका ब्योरा खुफिया विभाग इकठ्ठा कर रहा है.

Trending news