close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: राज ठाकरे को लेकर WhatsApp ग्रुप पर किया कमेंट, MNS कार्यकर्ताओं ने पीटा, उठक-बैठक लगवाई

इस घटना पर इलाके के मनसे शहर अध्यक्ष कुमाल भोईर का कहना है कि वो इस घर मे में कमाने के लिए आया है तो ठीक से अपना काम करे ना कि हमारे नेता के खिलाफ गलत बातें लिखें.

VIDEO: राज ठाकरे को लेकर WhatsApp ग्रुप पर किया कमेंट, MNS कार्यकर्ताओं ने पीटा, उठक-बैठक लगवाई
संदीप तिवारी नाम के शख्स ने एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे के खिलाफ व्हाट्सऐप पर कमेंट किया था.

मुंबईः मायानगरी मुंबई से सटे अंबरनाथ के रेहायशी इलाके में रहने वाले संदीप तिवारी को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) के अध्यक्ष राज ठाकरे के खिलाफ व्हास्टअप ग्रुप पर कमेंट करना भारी पड़ा गया. ये व्हास्टअप ग्रुप उन्हीं के आस-पास के रहने वाले लोगों ने बनाया था. जिसपर देश मे चल रही राजनीतिक सरगर्मी पर एक-दूसरे के विचारों का आदान प्रदान होता था. उसी व्हाट्सऐप ग्रुप में किसी ने राज ठाकरे की एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें संदीप ने नकारात्मक कमेंट किया. इस पोस्ट की जानकारी जब इलाके के एमएनएस नेताओ को मिली तो वो दलबल के साथ संदीप के घर पहुंच गए और उन्हें जबरन डरा धमका कर,एक-दो चॉटे रसीद किए फिर हाथ जोड़कर माफी मगवाई इतने के बाद भी मन नही भरा तो उनसे 25 बार उठक बैठक लगवाई.

इस घटना पर इलाके के मनसे शहर अध्यक्ष कुमाल भोईर का कहना है कि वो इस घर मे में कमाने के लिए आया है तो ठीक से अपना काम करे ना कि हमारे नेता के खिलाफ गलत बातें लिखें. भोईर का कहना है कि अगर कोई उनके नेता के खिलाफ कुछ भी गलत लिखेगा या फिर बोलेगा तो उसे एमएनस स्टाइल में ही जबाव दिया जाएगा.

इस मामले में इलाके के शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन के पुलिस अधिकारियो से बात की गई तो उनका कहना ता कि उन्हें इस मामले में कोई रिपोर्ट नहीं मिली है अगर पीड़ित की तरफ से मामला दर्ज कराया जाता हैं तो वो उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई करेगे.

वैसे ये पहला मामला नहीं है जब एमएनएस के कार्यकर्ता उन लोगों के घरों में गए हों जिन्होने राज ठाकरे के खिलाफ सोशल मीडिया पर कमेंट किया हो.