दिल्ली: विदेशी महिला और बेटे का कत्‍ल, पुलिस को जानकारों पर शक
X

दिल्ली: विदेशी महिला और बेटे का कत्‍ल, पुलिस को जानकारों पर शक

कालकाजी इलाके में किर्गिस्तान की एक महिला व उसके बेटे की हत्या का मामला सामने आया है. इस दोहरे हत्याकांड से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

दिल्ली: विदेशी महिला और बेटे का कत्‍ल, पुलिस को जानकारों पर शक

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी में साउथ ईस्ट दिल्ली के कालकाजी इलाके में दोहरे मर्डर से इलाके में सनसनी फैल गई. यहां किर्गिस्तान (Kyrgyzstan) की महिला और उसके बच्चे की चाकू घोंप कर हत्या कर दी गई. दिल्ली पुलिस को दोनों मृतकों की लाश बेड पर खून से लतपत पड़ी हुई मिली.  

पति से झगड़े के बाद दोस्त के घर रह रही थी महिला

मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला की पहचान मिसकल जहूम्बेव और बेटे की पहचान मानस के तौर पर की. इस मृतक महिला और उसके बेटे की खून से लथपथ लाश घर में डबल बेड पर पड़ी हुई थी. इन दोनों के शरीर पर चाकुओं से कई वार किए गए थे. पुलिस के मुताबिक जिस घर में लाश मिली है वो मृतक की एक मित्र का है और पुलिस अब उनसे भी पूछताछ कर रही है. पुलिस को अपनी शुरुआती जांच में पता चला कि हत्या से एक दिन पहले ही पति से झगड़े के बाद वो महिला अपनी दोस्त के घर रहने आई थी.

यह भी पढ़ें: अब नहीं आएगी तीसरी लहर! कोरोना 'महामारी' को लेकर आई बड़ी खबर

एक रात पहले क्या हुआ?

दिल्ली पुलिस ने जी न्यूज को बताया, मृतक महिला मिसकल, जीके-2 में अपने पति विनय के साथ रहती थी. सोमवर रात मिसकल का अपने पति से किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. झगड़े के बाद महिला का पति विनय अपने एक दोस्त वाहिद से मिलने चला गया. जिसके बाद महिला ने अपनी उज्बेकिस्तान की महिला दोस्त मतलुबा मदूसमोनोव को अपने घर बुलाया. मतलुबा अपने एक तीसरे दोस्त अविनिष के साथ आई और मिसकल और उसके बेटे को अपने साथ ले गई. लेकिन मंगलवार सुबह महिला और उसका बच्चा अपनी इसी दोस्त मतलुबा के कालकाजी स्थित घर पर मृत पाए गए. दोनो के शरीर पर चाकुओं के घाव हैं. पुलिस को अपनी शुरुआती जांच में महिला के दोस्तों (मतलुबा और अविनिष) पर शक है. इसी शक के आधार पर पुलिस ने दोनों दोस्तों को हिरासत में ले लिया है.

मर्डर मिस्ट्री पर उठ रहे गंभीर सवाल 

इस दोहरे हत्याकांड में दिल्ली पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस सूत्रों का कहना है कि घर में किसी और शख्स की एंट्री के सबूत नहीं हैं. पुलिस अब इस बात की भी जांच कर रही है कि कहीं मृतक महिला ने अपने ही बच्चे की हत्या कर खुद पर चाकू से वार कर आत्महत्या तो नहीं की. अगर ऐसा हुआ तो घर में मौजूद दोनो दोस्तों को कोई भी आवाज क्यों नहीं आई? फिलहाल पुलिस का शक मरने वाली महिला के दोनों दोस्तो पर ही है. पुलिस ने मौका-ए-वारदात की फोरेंसिक जांच करवाने के बाद बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

LIVE TV

Trending news