सुखदेव सिंह हत्याकांड से मेरा कोई लेना-देना नहीं है, भावुक छात्र ने पुलिस से लगाई ये गुहार
Advertisement
trendingNow11997849

सुखदेव सिंह हत्याकांड से मेरा कोई लेना-देना नहीं है, भावुक छात्र ने पुलिस से लगाई ये गुहार

राजस्थान में हुई गोगामेड़ी की हत्या के बाद एक छात्र तनाव में आ गया. छात्र का नाम भी रोहित गोदारा है. ट्वीट के जरिए छात्र रोहित गोदारा ने राजस्थान पुलिस से अपील की है कि उसका जयपुर की घटना से कोई लेना-देना नहीं है और लोग बेकार में उसे परेशान कर रहे हैं. जानिए क्या है पूरा मामला?

फाइल फोटो

Rohit Godara News: राजस्थान की राजधानी जयपुर में सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या कर दी गई. इसके बाद से राज्य में जगह-जगह पर चक्काजाम किया गया और विरोध प्रदर्शन किए गए. सुखदेव सिंह के घर में घुस कर 4 हमलावरों ने उन्हें गोलियों से भून डाला. इस हत्या की जिम्मेदारी रोहित गोदारा नाम के एक गैंगस्टर ने ली है जो खुद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य बताता है.

तनाव में आया छात्र

राजस्थान में हुई इस घटना से एक छात्र तनाव में आ गया. छात्र का नाम भी रोहित गोदारा है. ट्वीट के जरिए छात्र रोहित गोदारा ने राजस्थान पुलिस से अपील की है कि उसका जयपुर की घटना से कोई लेना-देना नहीं है और लोग बेकार में उसे परेशान कर रहे हैं. वो एक आम छात्र है, जो अपनी पढ़ाई करता है.

वीडियो में बताई आपबीती

छात्र रोहित गोदारा ने ट्वीट करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया और उसके कैप्शन में लिखा- मैं रोहित गोदारा पढ़ाई करने वाला छात्र हूं और अपनी पढ़ाई करता हूं. कल राजस्थान में जो घटना हुई, उससे मेरा कोई लेना-देना नहीं है. मुझे बदनाम किया जा रहा है. कुछ लोग मेरी फोटो का उपयोग करके मुझे सोशल मीडिया पर परेशान कर रहे हैं. वीडियो में छात्र काफी परेशान दिखाई दे रहा है.

मिलता-जुलता नाम, इसलिए परेशान

आपको बता दें कि राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस घटना को गोगामेड़ी के जयपुर निवास पर ही अंजाम दिया गया है. इसके बाद से राजस्थान में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं. इस हत्याकांड की जिम्मेदारी लेने वाले गैंगस्टर रोहित गोदारा का नाम भी छात्र के नाम से मिलता-जुलता है. इसकी वजह से उसे सोशल मीडिया पर परेशान किया जा रहा है. इसके चलते छात्र अपनी पढ़ाई नहीं कर पा रहा और तनाव में चल रहा है.

Trending news