पत्नी के फेसबुक अकाउंट से हुआ लाइव, गले में डाला फंदा और पंखे से झूल गया, कारण चौंका देगा
Advertisement
trendingNow11639560

पत्नी के फेसबुक अकाउंट से हुआ लाइव, गले में डाला फंदा और पंखे से झूल गया, कारण चौंका देगा

Suicide Facebook live: महाराष्ट्र के नागपुर से आत्महत्या का एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. पुलिस के मुताबिक एक 27 साल के युवक ने अपनी आत्महत्या का लगभग 40 मिनट तक फेसबुक पर सीधा प्रसारण (लाइव-स्ट्रीमिंग) करते हुए फांसी लगा ली.

पत्नी के फेसबुक अकाउंट से हुआ लाइव, गले में डाला फंदा और पंखे से झूल गया, कारण चौंका देगा

Suicide Facebook live: महाराष्ट्र के नागपुर से आत्महत्या का एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. पुलिस के मुताबिक एक 27 साल के युवक ने अपनी आत्महत्या का लगभग 40 मिनट तक फेसबुक पर सीधा प्रसारण (लाइव-स्ट्रीमिंग) करते हुए फांसी लगा ली. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. 

एक अधिकारी ने बताया कि कामठी निवासी क्रुतंक सिद्धार्थ डोंगरे ने सोमवार को देर रात करीब डेढ़ बजे अपनी पत्नी के फेसबुक अकाउंट से आत्महत्या का सीधा प्रसारण किया. उन्होंने बताया कि इस व्यक्ति को शराब की लत थी और बेरोजगार था. अपनी पत्नी से उसकी कहासुनी हुई थी, जो उसे छोड़कर चली गई थी. 

अधिकारी ने बताया कि सोमवार को जब डोंगरे के परिवार के लोग घर पर मौजूद नहीं थे, तब उसने शराब पी और देर रात अपनी पत्नी के फेसबुक अकाउंट से लॉग-इन किया. उन्होंने बताया कि ‘लाइव स्ट्रीमिंग’ करते हुए वह छत के पंखे से बंधे फंदे से लटक गया.

अधिकारी ने बताया कि वीडियो के ‘वायरल’ होने पर डोंगरे के रिश्तेदार, पड़ोसी और दोस्त उसके घर के सामने एकत्र हो गए और पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. उन्होंने बताया कि पुलिस ने दुर्घटनावश मौत होने का मामला दर्ज किया है.

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi -अब किसी और की जरूरत नहीं

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news