Farmer Protest: Sunny Deol की विदेशियों को लताड़, हमारे किसानों और सरकार के बीच में न आएं
Advertisement

Farmer Protest: Sunny Deol की विदेशियों को लताड़, हमारे किसानों और सरकार के बीच में न आएं

दिल्ली के बॉर्डर इलाकों में पिछले 11 दिनों से चल रहे किसान आंदोलन (Farmer Protest) का सनी देओल (Sunny Deol) ने जल्द समाधान निकलने की उम्मीद जताई है. सनी देओल पंजाब के गुरदासपुर से बीजेपी के सांसद है. उन्होंने कहा कि इस आंदोलन को समर्थन देने के नाम पर कुछ लोग अपना एजेंडा पूरा करने में लगे हैं. 

फाइल फोटो

चंडीगढ़: दिल्ली के बॉर्डर इलाकों में पिछले 11 दिनों से चल रहे किसान आंदोलन (Farmer Protest) पर पंजाब के गुरदासपुर से बीजेपी के सांसद सनी देओल (Sunny Deol) का बयान सामने आया है. सनी देओल ने कहा कि वे पार्टी और किसानों के साथ पूरी ताकत से खड़े हैं. उन्हें पूरी उम्मीद है कि सरकार इस आंदोलन का कोई न कोई तार्किक समाधान निकालने में कामयाब रहेगी. 

  1. 'हमारे किसानों और सरकार के बीच का मामला'- सनी देओल
  2. 'दीप सिद्धू से मेरा कोई वास्ता नहीं'
  3. किसान आंदोलन का आज 12वां दिन

'हमारे किसानों और सरकार के बीच का मामला'- सनी देओल
बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता से राजनेता बने सनी देओल (Sunny Deol) ने किसान आंदोलन (Farmer Protest) को समर्थन के नाम पर कुछ देशों में हो रहे प्रदर्शनों पर निशाना साधा. सनी देओल ने कहा,' मैं पूरी दुनिया से आग्रह करना चाहता हूं कि यह हमारे किसानों और सरकार के बीच का मामला है. वे दोनों मिलकर इस समस्या का कोई न कोई समाधान निकाल लेंगे, इसलिए उन्हें बीच में आने की कोई जरूरत नहीं है. मैं जानता हूं कि कई लोग इस मौके का फायदा उठाने के लिए लगातार समस्या बढ़ा रहे हैं. उन्हें किसानों से कोई लगाव नहीं है. वे इसकी आड़ में अपना एजेंडा चलाने की कोशिश कर रहे हैं'.

LIVE TV

'दीप सिद्धू से मेरा कोई वास्ता नहीं'
सनी देओल (Sunny Deol) ने कहा,' अभिनेता दीप सिद्धू (Deep Sidhu) चुनावों के वक्त मेरे साथ था. लेकिन पिछले काफी समय से मेरा उससे कोई संपर्क नहीं है. ऐसे में यदि वह मेरे नाम पर कोई बयान दे रहा है या काम कर रहा है तो उसे दीप सिद्धू का बयान माना जाए'. बता दें कि दीप सिद्धू पिछले दिनों हरियाणा में चल रहे किसान आंदोलन (Farmer Protest) में तब सुर्खियों में आया, जब उसने खालिस्तान बनाने को लेकर बयान दिया था. उसके बयान का वीडियो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 

ये भी पढ़ें- Farmers Protest: ट्रोल होने के बाद Dharmendra ने डिलीट किया था ट्वीट, अब बताई वजह

किसान आंदोलन का आज 12वां दिन
उधर पिछले 11 दिनों से दिल्ली के बॉर्डर इलाकों में प्रदर्शन कर रहे किसानों के आंदोलन (Farmer Protest) का आज 12 वां दिन है, किसान संगठनों ने अपनी मांगों पर बल देने के लिए 8 दिसंबर को भारत बंद बुलाया है. वहीं केंद्र सरकार इस मसले का कोई तार्किक समाधान निकालने के लिए लगातार किसान संगठनों से बात कर रही है. किसानों के साथ उसकी अगली बातचीत 9 दिसंबर को होगी. 

VIDEO

Trending news