सुपर #Bluemoon तो आ गए, लेकिन अच्छे दिन कब आएंगे: अखिलेश यादव
Advertisement
trendingNow1369665

सुपर #Bluemoon तो आ गए, लेकिन अच्छे दिन कब आएंगे: अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने सुपर मून के बहाने बीजेपी पर निशाना साधा.

अखिलेश ने तंंज कसते हुए पूछा कि क्या अच्छे दिन को भी 150 साल लगेंगे? तस्वीर साभार: ट्विटर पेज @yadavakhilesh

नई दिल्ली: बुधवार की रात आकाश में एक दुर्लभ नजारा देखने को मिला. चंद्रगहण की शुरुआत हो गई है. यह चंद्रग्रहण बहुत खास है. सुपर मून, ब्लू मून और चंद्रग्रहण एक साथ देखने को मिलेगा. इससे पहले 31 मई 1844 को ये तीनों एक साथ दिखाई दिए थे. चंद्रगहण का यह दुर्लभ संयोग सोशल मीडिया पर भी छाया हुआ है. सुपर बलू मून ट्रेंड कर रहा है. इसी बीच, समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने सुपर मून के बहाने बीजेपी पर निशाना साधा है. अखिलेश ने अपने ट्वीट से केंद्र की बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि अच्छे दिन कब आएंगे? 

  1. अखिलेश ने अपने ट्वीट से केंद्र सरकार पर हमला बोला
  2. सपा मुखिया ने अपने ट्वीट के साथ शेयर की फोटो
  3. 'अच्छे दिन' का नारा देकर सत्ता में आई थी बीजेपी

अखिलेश ने अपने ट्वीट में लिखा, "सुपर ब्लू मून तो आ गए, लेकिन अच्छे दिन कब आएंगे? अखिलेश ने लिखा- क्या अच्छे दिन को भी 150 साल लगेंगे? दरअसल बीजेपी 'अच्छे दिन' का नारा लगाकर सत्ता में आई थी. चार साल से सरकार सत्ता में है. विरोधी दल यदा-कदा 'अच्छे दिन' की याद दिलाते रहते हैं.   

 

 

राहुल ने भी कसा था अच्छे दिन का तंज  
कुछ दिन पहले, कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने आर्थिक समीक्षा आने के बाद व्‍यंग्‍यात्‍मक लहजे में सरकार पर हमला बोला था. उन्होंने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि जीडीपी में गिरावट, कृषि और रोजगार निर्माण में गिरावट जैसे छोटे-मोटे झटकों को छोड़ दें तो 'अच्छे दिन' यही हैं. समीक्षा के बाद गांधी ने सरकार पर चुटकी लेते हुए ट्वीट किया, "आर्थिक समीक्षा 2018 कहती है कि औद्योगिक वृद्धि (नीचे), जीडीपी दर (नीचे), रोजगार वृद्धि (नीचे) जैसे छोटे-मोटे झटकों को छोड़कर अच्छे दिन आ चुके हैं. चिंता मत करिए, खुश रहिए." अपने ट्वीट में उन्होंने ‘डोंट वरी, बी हैप्पी’ गाने का वीडियो भी साझा किया था.

शिवसेना भी बीजेपी को अच्छे दिन को लेकर घेरती रहती है. वहीं बीजेपी हर बार इस सवाल पर खुलकर कुछ भी कहने से बचती है.

Trending news