स्वरा भास्कर पर अवमानना कार्यवाही की तैयारी, SC के ऐतिहासिक फैसले पर की थी टिप्पणी

फरवरी में आयोजित एक पैनल चर्चा में भी स्वरा ने राम जन्मभूमि और बाबरी मस्जिद को लेकर दिए सुप्रीम कोर्ट के ऐतिहासिक फैसले के खिलाफ कथित तौर पर अपमानजनक और निंदनीय बयान दिए थे.

स्वरा भास्कर पर अवमानना कार्यवाही की तैयारी, SC के ऐतिहासिक फैसले पर की थी टिप्पणी

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में अपराधिक अवमानना मामले की कार्यवाही शुरू करने से पहले अटॉर्नी जनरल केके वेणुगोपाल की सहमति मांगी गई है. बता दें कि स्वरा ने फरवरी माह में आयोजित एक पैनल चर्चा में सुप्रीम कोर्ट के ऐतिहासिक फैसले के खिलाफ कथित तौर पर अपमानजनक टिप्पणी की थी. 

जिसके बाद स्वरा भास्कर के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में अवमानना याचिका दाखिल की गई थी. ये याचिका उषा शेट्टी ने दाखिल की थी. इस मामले में मंगलवार को सुनवाई के दौरान याचिकाकर्ता ने अटॉर्नी जनरल केके वेणुगोपाल से अभिनेत्री के खिलाफ अवमानना ​​कार्यवाही चलाने के लिए अनुमति देने की भी मांग की है.

ये भी पढ़ें:- Exclusive: अफगानिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति की बेटी ने पाक पर लगाया सनसनीखेज आरोप 

बता दें कि अभिनेत्री स्वरा भास्कर अक्सर अपने विवादित बयानों के चलते चर्चा में बनीं रहती हैं. फरवरी में आयोजित एक पैनल चर्चा में भी स्वरा ने राम जन्मभूमि और बाबरी मस्जिद को लेकर दिए सुप्रीम कोर्ट के ऐतिहासिक फैसले के खिलाफ कथित तौर पर अपमानजनक और निंदनीय बयान दिए थे. जिसके चलते अब उनकी मुसीबतें बढ़ती नजर आ रही हैं.

VIDEO

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.