अंडरवर्ल्‍ड की शरण में Sushant Case के आरोपी, JDU नेता का बड़ा आरोप

सुशांत सिंह राजपूत मामले में जदयू नेता नीरज कुमार का बड़ा बयान आया है. 

अंडरवर्ल्‍ड की शरण में Sushant Case के आरोपी, JDU नेता का बड़ा आरोप

पटना: सुशांत सिंह राजपूत मामले में जदयू नेता नीरज कुमार का बड़ा बयान आया है. नीरज कुमार ने कहा है कि सुशांत मामले के आरोपी अंडरवर्ल्ड की शरण में जा चुके थे. मीडिया ने सच्चाई दिखाई और तथ्य सामने आए. अब तक जो चेहरे छुप रहे थे, उन्हें बेनकाब किया. अब सुशांत सिंह को न्याय जरूर मिलेगा.

ये भी पढ़ें: पढ़िए सुशांत के परिवार की वो पूरी चिट्ठी, जिसमें लगाए गए हैं कई बड़े आरोप

नीरज कुमार ने कहा, ' अनर्गल प्रलाप से बात नहीं बनेगी. परिवार को ढाढस बंधाने की जगह सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट लिखी जा रही है. लेकिन इनसे कुछ नहीं होगा.'

बता दें कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक सीबीआई (CBI) और बिहार पुलिस के सामने उन्होंने सुशांत सिंह की ऑटोप्सी रिपोर्ट को लेकर शक जाहिर किया है. परिवार के सूत्रों के मुताबिक सुशांत सिंह की पोस्टमार्टम रिपोर्ट कहती है कि उनकी मौत Asphyxia यानी दम घुटने से हुई है. इस मामले में head skull को पूरी तरह ओपन किया जाना चाहिए था, जिससे Scalp के इंटरनल एग्जामिनेशन के बाद Sub Scalp Layers का एग्जामिनेशन किया जाना चाहिए था, जिससे किसी भी तरह की इंजरी का पता चलता है.

स्कल बोन्स (Skull Bones) के एग्जामिनेशन से किसी भी तरह के फ्रैक्चर का पता चलता है. इस पूरे एग्जामिनेशन के बाद स्टैंडर्ड प्रोसिजर (Standard Procedure) के तहत scalp की स्टिचिंग की जाती है, जबकि सुशांत सिंह की इन तस्वीरों को देखकर ऐसा बिल्कुल नहीं लग रहा है कि सुशांत सिंह की पूरी ऑटोप्सी (Autopsy) की गई हो.

ये भी देखें-