सुशांत सिंह राजपूत केस: SSR को Drugs की आदत डालने वाला गिरफ्तार, NCB ने कोर्ट में किया पेश
Advertisement
trendingNow1841274

सुशांत सिंह राजपूत केस: SSR को Drugs की आदत डालने वाला गिरफ्तार, NCB ने कोर्ट में किया पेश

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में कई एजेंसियां जांच कर रही हैं. इसी मामले में ड्रग्स केस की जांच कर रही एनसीबी ने ऋषिकेश पवार नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जो सुशांत की कंपनी में असिस्टेंट डायरेक्टर हुआ करता था.

ऋषिकेश पवार, सुशांत सिंह राजपूत का पुराना दोस्त (फाइल फोटो)

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में कई एजेंसियां जांच कर रही हैं. इसी मामले में ड्रग्स केस की जांच कर रही एनसीबी ने ऋषिकेश पवार नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जो सुशांत की कंपनी में असिस्टेंट डायरेक्टर हुआ करता था. एनसीबी ने कहा है कि ये वही व्यक्ति है, जिसने सुशांत सिंह राजपूत में ड्रग्स की लत डाली. हालांकि बाद में सुशांत ने उसे काम से हटा दिया था.

  1. सुशांत सिंह राजपूत का दोस्त गिरफ्तार
  2. पहले असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर सुशांत के साथ करता था काम
  3. एनसीबी ने कोर्ट में किया पेश, अहम जानकारियां मिलने की उम्मीद

सुशांत का दोस्त था ऋषिकेश पवार

एनसीबी ने जिस ऋषिकेश पवार नाम के असिस्टेंट डायरेक्टर को गिरफ्तार किया है. उससे पूछताछ में पता चला है कि सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स का आदी बनाने में इसकी अहम भूमिका थी. ऋषिकेश ही सुशांत सिंह को गांजा और हशीश लाकर दिया करता था. लॉकडाउन के दौरान सुशांत सिंह के यहां काम करने वाला दीपेश सावंत, ऋषिकेश से ही गांजा मंगवाया करता था. NCB को ऋषिकेश के लैपटॉप से कई तरह की ड्रग्स के फोटोग्राफ मिले है.

सुशांत ने नौकरी से हटा दिया था

पवार साल 2018 से लेकर साल 2019 तक सुशांत सिंह के साथ उनकी कंपनी ड्रीम प्रोजेक्ट में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुका है लेकिन पवार के गलत बर्ताव के चलते सुशांत सिंह ने उसे नौकरी से हटा दिया था. NCB ने इस मामले में अभी तक करीब 30 लोगों को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें: Rahul Gandhi को 'M' अक्षर के तानाशाहों की याद आई, लेकिन इस नाम के महान नेताओं को क्‍यों भूले?

कोर्ट में किया गया पेश

इस बीच एनसीबी ने ऋषिकेश पवार को कोर्ट में पेश किया है. एनसीबी ने उसे ड्रग्स मामले की अहम कड़ी बताते हुए कोर्ट से हिरासत मांगी है. एनसीबी को उम्मीद है कि ऋषिकेश से पूछताछ के बाद इस मामले से जुड़े और भी लोगों का नाम सामने आएगा.

Trending news